Video: कराची में वड़ा पाव वाली 'कविता दीदी' ने इंडियन फूड से मचाई धूम, खाने के लिए टूट पड़े लोग
Advertisement
trendingNow12246509

Video: कराची में वड़ा पाव वाली 'कविता दीदी' ने इंडियन फूड से मचाई धूम, खाने के लिए टूट पड़े लोग

Kavita Didi In Karachi: कराची के छावनी रेलवे स्टेशन के पास कविता और उनके परिवार द्वारा चलाए जाने वाले 'कविता दीदी का इंडियन खाना' नाम के खाने के ठेले पर एक पाकिस्तानी ब्लॉगर करामात खान अपने शानदार अनुभव को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम पर आए.

 

Video: कराची में वड़ा पाव वाली 'कविता दीदी' ने इंडियन फूड से मचाई धूम, खाने के लिए टूट पड़े लोग

Vada Pav In Karachi Pakistan: कराची के छावनी रेलवे स्टेशन के पास कविता और उनके परिवार द्वारा चलाए जाने वाले 'कविता दीदी का इंडियन खाना' नाम के खाने के ठेले पर एक पाकिस्तानी ब्लॉगर करामात खान अपने शानदार अनुभव को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम पर आए. ये स्टॉल शाकाहारी और मांसाहारी दोनों तरह का स्वादिष्ट खाना परोसता है, जिस वजह से ये आसपास के लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है. करामात खान ने अपने वीडियो पोस्ट में कविता और उनके परिवार द्वारा परोसे जाने वाले लजीज खाने को दिखाते हुए अपने अनुभव को बताया. वीडियो में कविता कहती हैं, "वड़ा पाव मुंबई में बहुत फेमस है. अब कराची वालों को भी ये पसंद आने लगा है."

यह भी पढ़ें: वेस्ट दिल्ली के आजकल के लड़के: विराट-इशांत की ग्राउंड पर मस्ती देख लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

कराची में वड़ा पाव की जमकर धूम

पहली बार वड़ा पाव खा रहे करामात खान को भी ये बहुत पसंद आया. करामात ने ये भी बताया कि कराची के खाने के शौकीनों ने इस ठेले को चलाने वाली यंग आंत्रेप्न्योर कविता को प्यार से "कविता दीदी" कहकर बुलाते हैं. करामात ने यूट्यूब पर डाले हुए वीडियो में कविता ने अपने खाने के ठेले के बारे में भी बताया. ये उनकी लगन का सबूत है, क्योंकि उन्होंने रमजान के पवित्र महीने में भी कराची की व्यस्त सड़कों पर अपना ठेला लगाना जारी रखा. कविता का कहना है कि उनका मकसद बस इतना सा है - वो स्वाद, जो उन्हें पसंद हैं, दूसरों के साथ भी बांटना चाहती हैं. ये सोच बहुत आसान है, पर गहरे मायने रखती है.

 

 

यह भी पढ़ें: वेटर ने कस्टमर्स को खाना देने से पहले की बेहूदगी, घटिया हरकत देख पुलिस ने किया अरेस्ट

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वीडियो बहुत जल्दी वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर लोगों का ढेर सारा प्यार मिला. लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा, "सभी पाकिस्तानियों को अपनी इस बहन का समर्थन करना चाहिए." दूसरे ने कहा, "ये बहुत खुशी की बात है. ये देखकर अच्छा लगता है कि भारत में पाकिस्तानी खाने जितना ही प्यार भारतीय खाने को भी मिल रहा है." तीसरे ने लिखा, "ये लड़की दिल्ली वाली वड़ा पाव वाली लड़की से भी बेहतर है." कई लोगों ने इंस्टाग्राम पर कमेंट करके इस खाने के ठेले का सही पता पूछा. बहुत सारे लोगों ने जल्द ही इस ठेले पर जाने की इच्छा जताई.

Trending news