कार में अकेले बच्चे को देख घबराई पुलिस ने किया ऐसा काम, बाद में खुद ही पीट लिया अपना माथा
Advertisement

कार में अकेले बच्चे को देख घबराई पुलिस ने किया ऐसा काम, बाद में खुद ही पीट लिया अपना माथा

Viral News: अगर गाड़ी में कोई अपना नवजात बच्चा छोड़कर चला जाएगा तो आप उसे बचाने के लिए पूरी कोशिश करेंगे. जी हां, कुछ ऐसा ही यूएस में हुआ, जब पुलिसवाले ने कार का शीशा तोड़कर बच्चे को बचाने की कोशिश की, हालांकि जब बच्चा गोद में आया तो उन्होंने अपना सिर पकड़ लिया.

कार में अकेले बच्चे को देख घबराई पुलिस ने किया ऐसा काम, बाद में खुद ही पीट लिया अपना माथा

Viral News: एक बच्चे को बचाने के लिए पुलिस अधिकारियों ने कार की खिड़की तोड़ी, जबकि अंदर ऐसा कुछ नहीं था. जी हां, पुलिस ऑफिसर को ऐसा महसूस हुआ कि गाड़ी के अंदर एक छोटी गुड़िया बैठी हुई है, जिसे बचाने के लिए पुलिस अधिकारियों ने गाड़ी का शीशा तोड़ दिया. जब उन्हें सच का पता चला तो उनका चेहरा गुस्से से लाल रह गया.

  1. महिला ने गाड़ी में छोड़ दी ऐसी चीज
  2. पुलिस अधिकारियों ने गाड़ी के शीशे को तोड़ा
  3. पुलिस को अंदर किसी नवजात बच्चे के होने का था अंदेशा

महिला ने गाड़ी में छोड़ दी ऐसी चीज

डेलीमेल की खबर के मुताबिक, क्लीवलैंड पुलिस (Cleveland Police) ने कहा कि वह एमी मैकक्विलेन (Amy McQuillen) की गाड़ी निसान कश्काई (Nissan Qashqai) की रिपेयरिंग के लिए £264 (करीब 20 हजार) का भुगतान करेगी, क्योंकि उन्होंने उनकी बेटी डार्सी के खिलौने को बचाने की कोशिश की थी. टेसाइड के थॉर्नबी में रहने वाली की 36 वर्षीय महिला और उसकी दस साल की बच्ची ने गाड़ी में डॉल को छोड़ दिया था, क्योंकि उन्हें पास की शॉप पर जाना था.

 

fallback

 

पुलिस अधिकारियों ने गाड़ी के शीशे को तोड़ा

जाने से पहले उन्होंने छोटे डॉल को कार के पीछे बैठाया और फिर किसी काम से 15 मिनट के लिए कहीं चले गये. इस दौरान वहां मौजूद दो पुलिस अधिकारी मौजूद थे, जिन्हें ऐसा आभास हुआ कि कार के भीतर कोई नवजात शिशु अकेला है. पुलिस अधिकारी को ऐसा लगा कि गाड़ी के अंदर किसी ने बच्चे को अकेला छोड़कर चला गया. इस वजह से अधिकारी ने शीशे को तोड़ा और बच्चे को बाहर निकालने की कोशिश की. जैसे ही बच्चा गोद में आया तो वह दंग रह गया, क्योंकि उसे बाद में पता चला कि वह तो सिर्फ एक डॉल है.

fallback

पुलिस को अंदर किसी नवजात बच्चे के होने का था अंदेशा

मां ने दावा किया कि पुलिस ने कहा है कि उन्हें गाड़ी के अंदर बच्चे के होने का अंदेशा था, जिसकी वजह से उन्होंने गाड़ी का शीशा तोड़कर अंदर जांच की. 'द सन' से बात करते हुए बच्ची की मां ने कहा, 'उन्होंने मुझसे कहा कि नवजात बच्चे को कार के अंदर कैसे छोड़कर जा सकती हैं, इस पर मैंने कहा कि यह तो एक डॉल है. मुझे भरोसा नहीं हो रहा.' इस खिलौने को डार्सी ने इलियट नाम दिया था, जिसकी कीमत £60 थी और यह बच्चे के लिए क्रिसमस गिफ्ट था.

Trending news