King Cobra ने घर में घुसकर दो पालतू मुर्गियों को मारा और फिर किया ऐसा खतरनाक काम, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video
Advertisement
trendingNow11349211

King Cobra ने घर में घुसकर दो पालतू मुर्गियों को मारा और फिर किया ऐसा खतरनाक काम, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video

King Cobra Attack: कुछ लोग ऐसे भी हैं जो किंग कोबरा (King Cobra Attack) जैसे सबसे जहरीले सांप के साथ खेलता है. इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक स्नेक कैचर बेहद ही आसानी से उन्हें पकड़ लेता है.

 

King Cobra ने घर में घुसकर दो पालतू मुर्गियों को मारा और फिर किया ऐसा खतरनाक काम, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video

King Cobra Viral Video: सांप का नाम सुनकर लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुल हो जाती है. बहुत से लोग जो सांप का नाम सुनते ही डर जाते हैं, लेकिन अगर उन्हें सबसे जहरीले किंग कोबरा (King Cobra) का सामना करना पड़े तो क्या करेंगे? जान बचाने के लिए सबसे पहले कोसों दूर जाने की कोशिश करेंगे, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो किंग कोबरा (King Cobra Attack) जैसे सबसे जहरीले सांप के साथ खेलता है. इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक स्नेक कैचर बेहद ही आसानी से उन्हें पकड़ लेता है. इतना ही नहीं, खतरनाक सांपों को पकड़ने के बाद सुरक्षित वन क्षेत्र में छोड़ देता है.

King Cobra ने मुर्गी पर किया हमला

सांप पकड़ने वाला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर जिले का रहने वाला है और उसका नाम मुरलीवाले हाउसेला (Muraliwale Housela) है. मुरलीवाले हाउसेला को साहसी सांप पकड़ने वाले के रूप में जाना जाता है. वह किसी भी खतरनाक सांप को आसानी से पकड़ सकता है. वह बिना किसी पूर्व सावधानियों के सांप को छड़ी की सहायता से पकड़ लेता है. मुरली का अपना यूट्यूब चैनल भी है. चैनल में सांप पकड़ने वाले वीडियो और जहरीले जानवरों के वीडियो हैं. ज्यादातर किंग कोबरा से जुड़े वीडियो हैं. मुरली किंग कोबरा को पकड़ने में कामयाब हो जाता है. 

देखें वीडियो-

मुर्गी वाले के यहां निगल लिए दो अंडे

इस गांव में एक मुर्गी का पिंजरा है. घोंसले में अंडे के साथ दो बड़े मुर्गियां भी थीं. किंग कोबरा ने उसमें प्रवेश किया और दो मुर्गियों को काट लिया. जबकि कुल चार अंडे थे, दो ही बचे हैं. सुबह जब घर के मालिकों ने मुर्गी का पिंजरा खोला तो दो मुर्गे मरे मिले. सांप पकड़ने वाले मुरलीवाले ने हाउसेला को सूचित किया कि वे किंग कोबरा को देखकर चौंक गए हैं. जैसे ही पिंजरा खोला गया तो किंग कोबरा (King Cobra) फुफकारता हुआ दिखाई दिया और मरे हुए मुर्गे पर अटैक करता है.

स्नेक कैचर मुरलीवाले ने पकड़ा King Cobra

मुरलीवाले ने बड़ी आसानी से अपनी छड़ी की मदद से किंग कोबरा (King Cobra) को बाहर निकाल लिया. एक बार जब अंडे निगल लिए जाते हैं, तो यह बच नहीं पाता है. वहां के कुछ लोगों का कहना है कि वे इसे मार देंगे. मुरली उनसे बात करते हैं और कहते हैं कि नहीं. फिर थोड़ी देर बाद किंग कोबरा दोनों अंडों को बहुत जोर से उगलता है. फिर वह इसे एक बैग में रखता है. उसके बाद उसने दो मुर्गियों को दफना दिया और उनके मालिक को पैसे दिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news