क्यों? आखिर क्यों? KING COBRA को शैम्पू से नहला रहा शख्स, Video देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Advertisement
trendingNow12327637

क्यों? आखिर क्यों? KING COBRA को शैम्पू से नहला रहा शख्स, Video देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

King Cobra Bathing: ये वीडियो काफी खतरनाक है.  किंग कोबरा दुनिया का सबसे जहरीला सांप होता है और उसका जहर बहुत जल्दी इंसान को मार सकता है.  इसलिए, आम लोगों को खुद से कभी भी ऐसा करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए.

 

क्यों? आखिर क्यों? KING COBRA को शैम्पू से नहला रहा शख्स, Video देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

King Cobra Video: सांप खासकर किंग कोबरा दुनिया के सबसे जहरीले सांपों में से एक माना जाता है. अगर ये डसे तो इंसान की मौत आधे घंटे से भी कम समय में हो सकती है. हम में से ज्यादातर लोग इन रेंगने वाले प्राणियों से दूर रहना ही पसंद करते हैं, लेकिन कुछ लोग बेखौफ होकर इनका सामना कर लेते हैं. ऐसे ही एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स को कोबरा को नहलाते देखा जा सकता है.

शैंपू से नहा रहा किंग कोबरा

जंगली जानवरों की कई वीडियो अक्सर एक्स अकाउंट @AMAZlNGNATURE पर देखने को मिलती हैं. हाल ही में एक चौंकाने वाला वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें एक आदमी को किंग कोबरा को नहलाते हुए देखा जा सकता है. सिर्फ 15 सेकंड के इस वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया गया है, "क्यों? आखिर क्यों?" गौर करने वाली बात ये है कि वो शख्स सांप को नहलाने के लिए शैंपू का भी इस्तेमाल कर रहा है. सांपों को इसलिए नहलाया जाता है क्योंकि कभी-कभी उनकी बदबू आने लगती है. इसके अलावा, गर्मियों के दिनों में भी उन्हें नहलाया जाता है ताकि उनका शरीर का तापमान ठीक रहे.

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

लेकिन, ये वीडियो काफी खतरनाक है.  किंग कोबरा दुनिया का सबसे जहरीला सांप होता है और उसका जहर बहुत जल्दी इंसान को मार सकता है.  इसलिए, आम लोगों को खुद से कभी भी ऐसा करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए. वायरल हो रही इस क्लिप में, एक बड़ा किंग कोबरा उस आदमी के सामने मौजूद है. सबसे पहले, वो अपने हाथ में शैम्पू लेता है और सांप के शरीर पर लगाता है. गौर करने वाली बात ये है कि वीडियो में सांप इस नहाने का मज़ा ले रहा है और ऐसा लग रहा है मानो वो आदमी का पालतू जानवर हो. ये वीडियो पूरे इंटरनेट पर छाया हुआ है.

 

 

लोगों ने दी कई तरह की प्रतिक्रियाएं

एक्स पर पोस्ट होने के बाद से ही इस वीडियो को 13 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में वीडियो पर कमेंट किया, "ये तो हेड एंड शोल्डर्स है!" एक अन्य ने कहा, "शायद इसलिए क्योंकि सांपों से कभी-कभी बदबू आती है." वहीं, एक और यूजर ने लिखा, "ये तो बहुत खतरनाक लग रहा है."

Trending news