खाना बना रही औरत के पीछे आया King Cobra, जैसे मारा डंक तो दिखा कुछ ऐसा खतरनाक नजारा
Advertisement

खाना बना रही औरत के पीछे आया King Cobra, जैसे मारा डंक तो दिखा कुछ ऐसा खतरनाक नजारा

King Cobra Video: महिला अपने परिवार के घर के बाहर रात का खाना पका रही थी और गैस से चलने वाली कड़ाही में ड्यूरियन का बर्तन हिला रही थी, तभी अचानक सांप आ गया. सांप तेजी से सड़क पर रेंगता हुआ सीधे उसकी ओर बढ़ गया, जिससे वह सदमे और डर की स्थिति में आ गई.

 

खाना बना रही औरत के पीछे आया King Cobra, जैसे मारा डंक तो दिखा कुछ ऐसा खतरनाक नजारा

King Cobra Video: थाईलैंड के सूरत थानी में सामने आई एक दर्दनाक घटना में, एक महिला को बाहर रात का खाना बनाते समय खतरनाक स्थिति का सामना करना पड़ा. इस चौंकाने वाली मुठभेड़ में 12 फुट लंबा किंग कोबरा शामिल था, जो अपने घातक जहर के लिए जाना जाता है और इसे सीसीटीवी फुटेज में कैद किया गया था. महिला अपने परिवार के घर के बाहर रात का खाना पका रही थी और गैस से चलने वाली कड़ाही में ड्यूरियन का बर्तन हिला रही थी, तभी अचानक सांप आ गया. सांप तेजी से सड़क पर रेंगता हुआ सीधे उसकी ओर बढ़ गया, जिससे वह सदमे और डर की स्थिति में आ गई.

किंग कोबरा ने अचानक कर दिया भयानक हमला

सीसीटीवी फुटेज में किंग कोबरा को उस महिला के पीछे की ओर तेज गति से आते हुए देखा जा सकता है. उसे बिल्कुल भी भनक नहीं लगी कि कोई सरीसृप उसके पीछे से आ रहा है. वह किचन में आप अपने में मगन हो रखी थी, लेकिन उसे यह नहीं मालूम था कि उसके पीछे उसका काल मंडरा रहा है. जैसे ही किंग कोबरा सांप उसके पैरों के करीब आया तो उसने हमला कर दिया. चतुराई से उसके पैरों के बीच गया और फिर यह अंजाम दे दिया. वीडियो में आप किंग कोबरा को अटैक करने से पहले फन फैलाते हुए भी देख सकते हैं. दिल दहला देने वाली इस घटना में,  कोबरा उसके पैर की ओर लपका लेकिन किस्मत से वह बाल-बाल बच गई.

देखें वीडियो-

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए कई सारे रिएक्शन

इस घटना ने दुनिया भर के दर्शकों को महिला के बाल-बाल बचने और सांप के हमले ने आश्चर्यचकित कर दिया. कई लोग इस बात पर विचार कर रहे थे कि सांप ने बिना किसी ट्रिगर के हमला क्यों किया, जबकि अन्य ने अनुमान लगाया कि किंग कोबरा रेंगते वक्त महिला के मोमेंट से घबरा गया होगा और फिर उसने पलटवार में हमला करने को सोचा होगा. इस खौफनाक फुटेज को देखने वाले इंटरनेट यूजर्स की ओर से कई सारी प्रतिक्रियाएं आईं. कुछ लोगों ने अपना डर के बारे में बताया, एक यूजर ने कहा, "यह वास्तव में डरावना है." जबकि दूसरे ने लिखा, "ओएमजी, इसने बिना किसी संदेह के मेरे रोंगटे खड़े कर दिए."

Trending news