VIRAL VIDEO: पानी में फंस गया KING COBRA, उसे बचाने के लिए शख्स ने हथेली में डाली जान
Advertisement
trendingNow12120672

VIRAL VIDEO: पानी में फंस गया KING COBRA, उसे बचाने के लिए शख्स ने हथेली में डाली जान

किंग कोबरा का वीडियो: एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स बेखौफ होकर कुएं से किंग कोबरा को पकड़ रहा है. वीडियो में वह शख्स कुएं के किनारे हाथ बढ़ाकर उसे अपने हाथों में पकड़ लेता है. 

 

VIRAL VIDEO: पानी में फंस गया KING COBRA, उसे बचाने के लिए शख्स ने हथेली में डाली जान

Saanp Ka Video: ज्यादातर लोग किंग कोबरा जैसे खतरनाक सांप देखकर या तो भागते हैं या घबरा जाते हैं. लेकिन, एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स बेखौफ होकर कुएं से किंग कोबरा को पकड़ रहा है. वीडियो में वह शख्स कुएं के किनारे हाथ बढ़ाकर उसे अपने हाथों में पकड़ लेता है. हालांकि सांप उस पर हमला करने की कोशिश करता है, लेकिन युवक शांत रहता है और सांप को उसकी पूंछ से पकड़ लेता है, जिससे उसके नुकीले दांत उस तक नहीं पहुंच पाते. इस वीडियो को अब तक छह लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसे इंस्टाग्राम यूजर सागर पाटिल ने पोस्ट किया है.

कुएं में फंस गया किंग कोबरा 

यूजर सागर पाटिल के करीब 90 लाख से ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोवर्स हैं. वह अक्सर सांपों को बचाने या उन्हें संभालने के वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. यह जानना दिलचस्प है कि सभी सांप तैर सकते हैं, और खासकर किंग कोबरा तो तैरने में बहुत माहिर होते हैं. वे पानी में भी शिकार कर सकते हैं और अक्सर नदियों और तालाबों को पार करते देखे जाते हैं. ऐसा लगता है कि सांप डूबने के खतरे में नहीं था, लेकिन पाटिल ने उसे कुएं से निकाल लिया होगा ताकि सांप का कुएं इस्तेमाल करने वालों को कोई खतरा ना हो. यह स्पष्ट नहीं है कि क्या पाटिल को सांपों को संभालने का कोई प्रशिक्षण मिला है या नहीं. 

 

 

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

वीडियो के कैप्शन में लिखा, "अंदाज़ हमारे कुछ निराले हैं क्योंकि हम महादेव वाले. जय महाकाल." वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ, लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "भाई इसे संभालकर ही पकड़ना." एक अन्य यूजर ने लिखा, "लगता है भाई को सांप से कोई भी डर नहीं. तभी ऐसे पकड़ रहा है, वरना किंग कोबरा तो उस पर हमला भी कर सकता था." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "एक नंबर भाई, लेकिन थोड़ा ध्यान से. वरना लेने के देने पड़ सकते हैं."

Trending news