Ladakh की वादियों में देशभक्ति की गूंज, सुनाई दिया 'ऐ गुजरने वाली हवा...', Video देख भावुक हुए लोग
Advertisement

Ladakh की वादियों में देशभक्ति की गूंज, सुनाई दिया 'ऐ गुजरने वाली हवा...', Video देख भावुक हुए लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Viral Video) जबरदस्त वायरल हो रहा है. इसमें एक शख्स लद्दाख (Ladakh) की वादियों में  'ऐ गुजरने वाली हवा बता...' गीत गा रहा है. एक महिला भी उसके साथ सुर में सुर मिला रही है. यह वीडियो सेना दिवस (Army Day 2021) का बताया जा रहा है.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: भारतवासियों (Indians) के दिल में सीमा पर तैनात जवानों (Indian Army) के लिए खास जगह है. देश के जवानों का त्याग और समर्पण और देश के प्रति उनकी निष्ठा हर भारतीय का दिल जीत लेती है. भारतीय सेना पर बनी फिल्में और उन पर दर्शाए गए गीत आज भी दिल को छू जाते हैं.

  1. वीडियो में एक शख्स लद्दाख की वादियों में गिटार लिए बैठा है
  2. एक महिला के साथ गाया देशभक्ति से भरा गीत
  3. इस वीडियो पर अब तक 30 हजार लाइक्स आ चुके हैं

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक इंसान लद्दाख (Ladakh) की वादियों में भारतीय सेना पर फिल्माया गया गाना 'ऐ गुजरने वाली हवा बता' गाते हुए दिखाई दे रहा है.

लद्दाख की वादियों में देशभक्ति की गूंज 

इस वायरल वीडियो (Viral Video) में एक शख्स लद्दाख (Ladakh) की वादियों में गिटार लिए बैठा है और बॉर्डर फिल्म का 'ऐ गुजरने वाली हवा बता...' गीत को गुनगुना रहा है. वीडियो में इस शख्स के साथ एक महिला भी इस गीत को गा रही है. यह वीडियो 15 जनवरी यानी सेना दिवस (Army Day 2021) का बताया जा रहा है. इस स्पेशल वीडियो को ट्विटर पर एक यूजर ने शेयर किया है, जिसे देखने के बाद लोग इमोशनल हो गए हैं. देखिए भावुक कर देने वाला वीडियो. 

आखिर कौन है यह गायक? 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स ने इस जोड़ी के बारे में जानना भी चाहा है. कुछ ट्विटर यूजर्स का कहना है कि वे पद्म डोलकर और स्टैनजिन नॉरगिस नाम के लद्दाखी लोक गायक (Ladakh Folk Singers) हैं. इस जोड़ी ने सोशल मीडिया यूजर्स को बेहद इमोशनल कर दिया है.

लोगों ने किए इमोशनल कमेंट 

वीडियो के वायरल होने के बाद से इस पर लोगों के एक से बढ़ कर एक कमेंट आ रहे हैं. उनका कहना है, 'यह सिर्फ गाने नहीं है, बल्कि वह फीलिंग है, जिसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है. सुपर से भी ऊपर है ये तो जनाब'.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

LIVE TV

Trending news