Heart Attack: फ्लाइट उड़ते ही महिला को आ गया हार्ट अटैक, मौत के बाद इमरजेंसी लैंडिंग
Advertisement

Heart Attack: फ्लाइट उड़ते ही महिला को आ गया हार्ट अटैक, मौत के बाद इमरजेंसी लैंडिंग

Karachi Airport: कराची के जिन्ना एयरपोर्ट पर डॉक्टरों ने कन्फर्म किया कि महिला की मौत हार्ट अटैक से हुई है. इसके बाद सेम फ्लाइट से महिला के शव को फिलीपींस भेज दिया गया. फिलहाल इस मामले की एक जांच बाकी है.

Heart Attack: फ्लाइट उड़ते ही महिला को आ गया हार्ट अटैक, मौत के बाद इमरजेंसी लैंडिंग

Hear Attack in Flight: फ्लाइट के अंदर से अकसर कई मामले सामने आते रहते हैं. कई बार यात्री तो कई बार फ्लाइट के स्टाफ अपनी हरकतों के चलते वायरल हो जाते हैं. लेकिन इन सबके बीच एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला की फ्लाइट के अंदर ही हार्ट अटैक से मौत हो गई. यह सब तब हुआ जब फ्लाइट उड़ रही थी और अचानक महिला की तबीयटत खराब हो गई. देखते ही देखते महिला की मौत हो गई इसके बाद कराची एयरपोर्ट में फ्लाइट को उतारा गया.

इस्तांबुल से फिलीपींस की फ्लाइट
दरअसल, यह मामला टर्किश एयरलाइंस से जुड़ा हुआ है. अंतरराष्ट्रीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक की यह फ्लाइट इस्तांबुल से फिलीपींस के मनीला एयरपोर्ट पर जा रही थी. हालांकि इस फ्लाइट के बीच में कुछ स्टॉप भी थे और इसे रुकना भी था. लेकिन इसी बीच एक महिला की तबीयत अचानक खराब हो गई. कुछ लोगों ने देखा कि महिला की तबीयत खराब हो रही है लेकिन किसी को इस बात का अंदाजा नहीं था. 

कराची में फ्लाइट की लैंडिंग
यह एक हार्ट अटैक का मामला था जो कि बाद में निकलकर सामने आया. अटैक आने के कुछ ही समय में महिला की मौत हो गई. मौत के बाद फ्लाइट को कराची एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया. हालांकि कराची एयरपोर्ट पर लैंड कराने से पहले इसकी अनुमति ली गई और फिर फ्लाइट की लैंडिंग कराई गई. इसके बाद मामले की जांच हुई और महिला मृत पाई गई.

शव को फिलीपींस भेज दिया
रिपोर्ट्स के मुताबिक कराची के जिन्ना एयरपोर्ट पर डॉक्टरों ने कन्फर्म किया कि महिला की मौत हार्ट अटैक से हुई है. इसके बाद सेम फ्लाइट से महिला के शव को वापस फिलीपींस भेज दिया गया. यह भी बताया गया कि बाकी के यात्रियों को नियमानुसार उनके स्थान पर पहुंचाया गया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news