Ujjain: महाकाल मंदिर में महिला कर्मियों ने बनाया ऐसा वीडियो, वायरल होते ही गिरी गाज
Advertisement
trendingNow11471335

Ujjain: महाकाल मंदिर में महिला कर्मियों ने बनाया ऐसा वीडियो, वायरल होते ही गिरी गाज

Viral Video: इस घटना का वीडियो वायरल हुआ है और यह वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया. तत्काल मंदिर प्रशासन ने दोनों महिला सुरक्षाकर्मियों को हटा दिया है. इन दोनों ने दो गानों पर डांस किया था.

Ujjain: महाकाल मंदिर में महिला कर्मियों ने बनाया ऐसा वीडियो, वायरल होते ही गिरी गाज

Security Personnel Video Inside Mahakal: आए दिन ऐसी खबरें आती हैं जब यह सुनाई पड़ता है कि धार्मिक स्थलों पर तस्वीरें खिंचाने या वीडियो बनाने को लेकर बवाल हो गया. इसमें कई कार्रवाई भी होती है. इसी कड़ी में उज्जैन के महाकाल मंदिर में दो महिला सुरक्षाकर्मियों ने ऐसा वीडियो बना डाला कि वहां हड़कंप मच गया. इसका वीडियो वायरल होते ही तत्काल उन्हें सस्पेंड करने के आदेश दे दिए गए.

मंदिर के गर्भगृह में शूट किया गया
दरअसल, यह पूरी घटना हाल ही में तब सामने आई जब सोशल मीडिया पर दो ऐसी महिला सुरक्षाकर्मियों के वीडियो सामने आए जो फ़िल्मी गाने पर डांस करती दिख रही हैं. चौंकाने वाली बात यह थी यह वीडियो उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर के गर्भगृह में शूट किया गया था. यह वीडियो मंदिर में ही तैनात महिला सुरक्षाकर्मियों ने ही बनाया था और उन्होंने ही डांस भी किया था. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दोनों के खिलाफ कार्रवाई की गई.

एंड्राइड फोन रखने पर प्रतिबंध
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों सुरक्षाकर्मियों को ड्यूटी से हटा दिया गया है. यह भी बताया जा रहा है कि दोनों सुरक्षाकर्मियों की पहचान पूनम सेन और वर्षा नवरंग के रूप में हुई है. मामले पर उज्जैन के एसडीएम ने बताया कि सूचना मिलने के बाद कार्रवाई की गई है. इसके साथ ही मंदिर में कार्यरत सुरक्षा कर्मचारियों को एंड्राइड फोन रखने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है.

मंदिर प्रशासन की तरफ से नाराजगी
बता दें कि इससे पहले भी महाकाल मंदिर में ऐसे मामले सामने आ चुके हैं लेकिन खुद सुरक्षकर्मियों द्वारा इस तरह की हरकत आने के बाद मंदिर प्रशासन की तरफ से नाराजगी भी व्यक्त की गई है. मालूम हो कि विश्व प्रसिद्द उज्जैन नगरी करोड़ों लोगों की आस्था का केंद्र है. यहां स्थित महाकाल मंदिर दुनियाभर में चर्चित है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news