Lappu Sa Sachin: 'लप्पू सा सचिन, झिंगुर सा लड़का, क्या है सचिन में...' पड़ोस वाली 'भाभी' ने क्यों कहा ऐसा, खुद बताई वजह
Advertisement
trendingNow11812336

Lappu Sa Sachin: 'लप्पू सा सचिन, झिंगुर सा लड़का, क्या है सचिन में...' पड़ोस वाली 'भाभी' ने क्यों कहा ऐसा, खुद बताई वजह

Lappu Sa Sachin jhingur sa ladka: सचिन की पड़ोसन ने मीडिया से बात करते हुए कहा था, 'लप्पू सा सचिन, झिंगूर सा लड़का, क्या है सचिन में...' इसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया था. सचिन की पड़ोस वाली भाभी ने उसे लप्पू क्यों कहा था? इसकी वजह उन्होंने आखिरकार खुद कैमरे पर आकर बता दी है.

Lappu Sa Sachin: 'लप्पू सा सचिन, झिंगुर सा लड़का, क्या है सचिन में...' पड़ोस वाली 'भाभी' ने क्यों कहा ऐसा, खुद बताई वजह

Seema Haider Sachin Meena Love Story: इंटरनेट और सोशल मीडिया के इस जमाने में आजकल कब क्या वायरल हो जाए? किसी को पता नहीं चलता. हाल फिलहाल सीमा हैदर को छिपाकर रबूपुरा लाए सचिन मीणा की पड़ोसन का वीडियो जमकर चर्चा में है. गली-चौराहों पर होने वाली बातचीत से लेकर वर्चुअल दुनिया तक हर जगह, सचिन मीणा की पड़ोस वाली 'भाभी' का वो बयान जिसमें उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कैमरे पर कहा था, 'लप्पू सा सचिन, झिंगूर सा लड़का, क्या है सचिन में...' लोगों को जमकर पसंद आ रहा है. लोग सचिन मीणा की पड़ोसन के इस डॉयलॉग, उनके बोलने के अंदाज और भाषाशैली को खूब पसंद कर रहे हैं.

लप्पू का मतलब क्या?

लप्पू का मतलब क्या होता है ये भले ही लोगों को न पता हो, लेकिन लोग सचिन की पड़ोसन के इस डॉयलॉग को कॉपी करके रील बना रहे हैं. इस पर एक गाना भी बन चुका है. बहुत से लोग उनके इस डॉयलॉग को बार बार सुनकर हंसी ठिठोली करते हुए मन बहला रहे हैं. ऐसे में कुछ लोगों के दिमाग में ये सवाल भी उठ रहा है कि आखिर सचिन की पड़ोस वाली भाभी ने उसे ऐसा क्यों कहा था, इसकी वजह भी आखिरकार खुद उन्होंने बता दी है.

फिर वायरल हुआ पड़ोसन का वीडियो

सचिन मीणा (Sachin Meena) के घर के आस-पास बीते कुछ दिनों से फिल्म 'पीपली लाइव' जैसा माहौल बना है. लोग दूर-दराज से सीमा-सचिन के साथ फोटो खिचाने यानी उनकी एक झलक पाने फिर उनके साथ सेल्फी लेने के लिए बेकरार हैं. देशभर में तमाम ब्लॉगर्स और यू-ट्यूबर रबूपुरा में डेरा डाले हैं. लोग अजब-गजब कंटेट की तलाश में वहां टाइम बिता रहे हैं. ऐसे ही एक वीडियो में सचिन की पड़ोसन ने लप्पू होने का मतलब यानी अपने पॉपुलर डॉयलॉग, 'लप्पू सा सचिन, झिंगूर सा लड़का, क्या है सचिन में...' को संदर्भ, प्रसंग और अर्थ के हिसाब से कुछ अलग और बड़े ही दिलचस्प अंदाज में हिंदी में समझाया है.

क्यों कहा लप्पू? पड़ोस वाली भाभी ने बताई वजह

इस वीडियो में रिपोर्टर पूछता है कि आपने लप्पू सा सचिन बोला क्यों? इसके जवाब में पड़ोस वाली आंटी ने कहा,' अरे लप्पू है ये.. यही मारे आई हो वो वाके संग (इसी वजह से वो आई है वो उसके साथ). वो उल्लू जैसा कुछ जाने न, बूझे ना,  वा के हाथ पकड़कर बैठी रहेगी. वा में है का (उसमें है क्या?). अरे प्यार करेगी तो कुछ तो देखेगी, सकल , सूरत, घर मकान. कछु तो चीज होनी चाहिए, तब तो जाकर प्यार करोगे, कि बिना कुछ देखे समझे ऐसे हर ऐरे गैरे से प्यार कर लोगे. बोलना उसे आतो ना (उसे बोलना नहीं आता है), कुछ और वो जाने ना तो बताओ उसे लप्पू न कहे तो क्या कहें? 

अब आप खुद देख ही देख सुन लीजिए सचिन की पड़ोसन का नया वीडियो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kunuu (@wholesomee_posting)

 

Trending news