Goa में शादी हुई..लेकिन एयरपोर्ट पर ही दुल्हन को छोड़ भागा दूल्हा, सामने आया चौंकाने वाले राज
Advertisement
trendingNow11645019

Goa में शादी हुई..लेकिन एयरपोर्ट पर ही दुल्हन को छोड़ भागा दूल्हा, सामने आया चौंकाने वाले राज

Wedding In Goa: यह एक लंबी कहानी है जिसके चलते दूल्हा फरार हुआ है. कहने को तो वह डॉक्टर बनने का कोर्स कर रहा है, लेकिन दहेज के चलते उसने यह सब किया है. उसके माता-पिता ने उसे इस कदर भड़का दिया कि वह दुल्हन को ही छोड़ भाग गया.

Goa में शादी हुई..लेकिन एयरपोर्ट पर ही दुल्हन को छोड़ भागा दूल्हा, सामने आया चौंकाने वाले राज

Groom Run Away: दहेज का एक और बेहद शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक दुल्हन को उसका दूल्हा एयरपोर्ट पर ही छोड़कर फरार हो गया है. यह सब तब हुआ जब दूल्हे के माता-पिता ने दहेज ना मिलने की वजह से यह शादी कैंसल कर देने का फैसला किया है. दोनों की शादी तो गोवा में हो गई, लेकिन वहां से निकलने के बाद जैसे ही वे एयरपोर्ट पर पहुंचे वहां एक बड़ी घटना घट गई.

दरअसल, यह मामला हरियाणा के एक डॉक्टर परिवार से जुड़ा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फरीदाबाद के रहने वाले इस डॉक्टर परिवार ने हिसार की एक लड़की से अपने लड़के की शादी पक्की कर ली थी. यह सब तब हुआ था जब लड़का-लड़की ने खुद ऑनलाइन एक दूसरे को पसंद किया था. लड़का नेपाल में एमबीबीएस का कोर्स कर रहा है और जब उसका कोर्स खत्म हो जाता वह फरीदाबाद वापस आकर अपने पिता का अस्पताल संभालता.

इसी बीच उसकी शादी कर दी गई. लड़की हिसार की रहने वाली थी. बताया गया कि कुछ समय पहले शादी के ही दिन लड़के के माता-पिता ने लड़की के घर वालों पर दबाव बना दिया कि अगर दहेज़ में बीएमडब्ल्यू नहीं दी तो शादी कैंसल कर देंगे. किसी तरह गोवा में वेडिंग डेस्टिनेशन से लड़की की विदाई तो हो गई लेकिन एयरपोर्ट पर पहुंचते- पहुंचते लड़के के माता-पिता ने उसे भड़का दिया. इतना ही नहीं वे अपने हिस्से का खर्च चुकाए बगैर शादी स्थल से निकल गए.

एयरपोर्ट पर पहुंचते ही दूल्हा अपनी दुल्हन से बोला कि रुको अभी आता हूं, लेकिन वो लौटकर नहीं आया. मोबाइल भी स्विच ऑफ कर लिया. इसके बाद दूल्हे की मां दुल्हन से ज्वेलरी से भरा बैग छीनकर फरार हो गई. फिर जब यह सब मामला लड़की के घर वालों ने सुना तो उनके होश उड़ गए. फिलहाल उन लोगों ने फरीदाबाद के सेक्टर-8 थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है. मामले की जांच शुरू हो गई है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news