जिस लड़की का LinkedIn पर उड़ाया मजाक, जॉब इंटरव्यू में शख्स के सामने आई वही लड़की; फिर क्या हुआ
Advertisement
trendingNow12426375

जिस लड़की का LinkedIn पर उड़ाया मजाक, जॉब इंटरव्यू में शख्स के सामने आई वही लड़की; फिर क्या हुआ

LinkedIn Job Interview: छात्र बहुत डर गया था जब उसे पता चला कि जिस महिला का उसने बिजनेस और जॉब को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपमान किया था, वह उसकी इंटरव्यूअर थी.

 

जिस लड़की का LinkedIn पर उड़ाया मजाक, जॉब इंटरव्यू में शख्स के सामने आई वही लड़की; फिर क्या हुआ

LinkedIn Viral Post: एक भारतीय स्टूडेंट ने लिंक्डइन पर एक महिला को हायरिंग प्रॉसेस पर शर्मिंदा किया था, लेकिन उसे क्या पता था कि बाद में उसके जॉब इंटरव्यू में उसी लड़की का सामना करना पड़ेगा. छात्र बहुत डर गया था जब उसे पता चला कि जिस महिला का उसने बिजनेस और जॉब को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपमान किया था, वह उसकी इंटरव्यूअर थी. एक आईआईटीयन, जो इंटरव्यूअर का दोस्त है, उसने इस कहानी को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया कि कर्म आपको ऐसे तरीकों से वापस काटता है जिनकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते.

यह भी पढ़ें: वाह रे पाकिस्तानी जनता... बेटी पर नजर रखने के लिए पिता ने शरीर के इस पार्ट पर लगाया CCTV कैमरा

जिस लड़की का उड़ाया मजाक, उसी का हुआ सामना

प्रणव मेहता नाम के यूजर ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर लिखा, "मेरी एक महिला दोस्त, जो एक स्टार्टअप में काम कर रही थी, उसको कुछ हफ्ते पहले एक कॉलेज के बच्चे से लिंक्डइन पर एक मैसेज मिला था, जिसमें एसडीई-1 पोस्ट के लिए रेफरल मांगा गया था, उसे रिज्यूमे काफी अच्छा नहीं लगा और उसने उसे आवेदन करने से पहले इसे और बेहतर बनाने के लिए कहा."  पूर्व माइक्रोसॉफ्ट कर्मचारी व आईआईटीयन प्रणव ने आगे बताया कि कैसे स्टूडेंट ने अपने दोस्त का मजाक उड़ाया: "यह लड़का उसे 'डायवर्सिटी हायर' होने के लिए अपमानित करने लगा और शर्मिंदा किया, और वह उसे सलाह देने में सक्षम नहीं थी."

 

 

यह भी पढ़ें: आसमान से अचानक गिरने लगे सैकड़ों अंडरवियर, लोगों ने सिर उठाकर देखा तो बोले- ये कैसी बारिश?

पता चला तो वह पूरी तरह से चौंक गया

हालांकि छात्र को एक प्रोडक्ट-बेस्ड कंपनी में भूमिका के लिए रेफरल मिला, लेकिन जब उसे इंटरव्यूअर के बारे में पता चला तो वह पूरी तरह से चौंक गया. यह वही महिला थी, जिस पर उसने लिंक्डइन पर 'डायवर्सिटी हायर' होने का आरोप लगाया था.

उसने लिखा, "कर्म आपको ऐसे तरीकों से वापस काटता है जिनकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते, हालांकि उसने पिछले अनुभव को अपनी उम्मीदवारी के लिए निर्णय को प्रभावित नहीं होने दिया, लेकिन लड़का बहुत डर गया था." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रणव मेहता अब वाशिंगटन-बेस्ड कंपनी फेइड्रा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम करते हैं. यह कहानी पूरे इंटरनेट पर वायरल हो गई, जिसमें कई लोग इस पर अपने विचार शेयर कर रहे हैं.

Trending news