ट्रैफिक जाम से परेशान होकर शख्स ने किया ऐसा मजेदार ट्वीट, पढ़कर हंसी नहीं रोक पा रहे लोग
Advertisement

ट्रैफिक जाम से परेशान होकर शख्स ने किया ऐसा मजेदार ट्वीट, पढ़कर हंसी नहीं रोक पा रहे लोग

Traffic Jams In Bengaluru: सोशल मीडिया पर अलग तरीके का पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें श्रीकांत नाम के एक व्यक्ति ने अपनी गाड़ी के गियर को बेचने की पेशकश की. इसके पीछे की वजह जानकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

ट्रैफिक जाम से परेशान होकर शख्स ने किया ऐसा मजेदार ट्वीट, पढ़कर हंसी नहीं रोक पा रहे लोग

बेंगलुरु अपने ट्रैफिक जाम (Traffic Jams In Bengaluru) के लिए काफी मशहूर है. आईटी हब बेंगलुरु (IT Hub Bengaluru) में कई लोग रोजाना ट्रैफिक और यात्रियों को होने वाली परेशानियों को लेकर सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. लेकिन इस बार, सोशल मीडिया पर अलग तरीके का पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें श्रीकांत नाम के एक व्यक्ति ने अपनी गाड़ी के गियर को बेचने की पेशकश की. इसके पीछे की वजह जानकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. जी हां, शख्स ने बेंगलुरु ट्रैफिक पर तंज कसा है और कहा कि वह गाड़ी के गियर को बेचना चाहते हैं.

शख्स का पोस्ट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

श्रीकांत ने ट्विटर पर अपने पोस्ट में लिखा, 'बेंगलुरू में मेरा दोस्त अपनी कार के तीसरे, चौथे और पांचवें गियर को बेचने का प्लान बना रहा है. वे बिना यूज के हैं और जैसा शोरूम से मिला था, वैसी ही स्थिति में हैं. बेंगलुरु में कोई खरीदार है क्या?' इस पोस्ट को पढ़ने के लिए बेंगलुरु में रहने वाले लोग न सिर्फ सहमति जता रहे हैं, बल्कि पोस्ट को जमकर वायरल भी कर डाला. इस पोस्ट को अभी तक 9 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि 800 से अधिक लोगों ने रीट्वीट किया. एक यूजर ने कमेंट किया, 'गियर को सुबह 12 से 4 बजे के बीच गाड़ी क्यों नहीं चला सकते.'

 

 

यूजर्स ने कुछ ऐसे दिए मजेदार रिएक्शन

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बहुत दुख की बात है कि लाखों टैक्स चुकाने के बाद भी, हम वास्तविक सवाल भी नहीं उठा सकते. हमें इस बात की जानकारी नहीं थी कि हमें 'प्राउड सिटिजन' होने के लिए चुप रहना चाहिए और चुपचाप सहना चाहिए.' वहीं एक तीसरे यूजर ने कहा, 'चांद पर जमीन बेचने की कोशिश करने की बजाय कुछ खरीदार जरूर आएंगे.' बेंगलुरू शहर मौसम बदलने की स्थितियों के लिए जाना जाता है, जिसकी आबादी आठ मिलियन से अधिक है. 

Trending news