Snake Video: किंग कोबरा को हाथ से पकड़कर शख्स ने किया ऐसा कारनामा, लोग बोले- डर नहीं लगता क्या?
Advertisement
trendingNow11381922

Snake Video: किंग कोबरा को हाथ से पकड़कर शख्स ने किया ऐसा कारनामा, लोग बोले- डर नहीं लगता क्या?

King Cobra Snakes: इंटरनेट पर एक ऐसा खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. इस वीडियो (Trending Video) में एक शख्स को किंग कोबरा (King Cobra) को हाथ से उठाते हुए देखा जा सकता है.

Snake Video: किंग कोबरा को हाथ से पकड़कर शख्स ने किया ऐसा कारनामा, लोग बोले- डर नहीं लगता क्या?

Social Media Trending: सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो को देखकर आपके भी होश उड़ (Shocked) जाएंगे. हालांकि बहुत से लोगों को सांपों के नाम से ही डर लगने लग जाता है. लेकिन ये शख्स ऐसे लोगों से जरा हटकर है. इस वीडियो को देखकर कई लोग (Social Media Users) दांतों तले अपनी उंगलियां दबाने लगे. 

शख्स की दरियादिली

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स फॉरेस्ट कोबरा (Forest Cobra) को अपने हाथों से पकड़ने की कोशिश कर रहा है. ये शख्स देखते ही देखते कोबरा को हाथ में उठाकर खड़ा होने लगता है और फिर उसके बाद जो होता है, वो चौंकाने वाला है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@world_of_snakes_)

सांप ने नहीं किया हमला

इस वीडियो में आगे दिखाया जाता है कि शख्स सांप (Snake) को किसी बड़े से ड्रॉर जैसे कंटेनर में डाल देता है. शख्स के चेहरे पर सांप का जरा सा भी खौफ (Afraid) नजर नहीं आ रहा है. सांप की भी शख्स के साथ जान-पहचान लगती है, तभी तो सांप ने शख्स को किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाया. बहुत से लोग वीडियो को देखकर खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पाए. कुछ ने तो ये तक पूछ लिया कि भाई तुम्हें डर नहीं लगता क्या.

वीडियो हुआ वायरल 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं महज कुछ ही घंटों के अंदर हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को पसंद भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अपने अलग-अलग रिएक्शंस देते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news