Cycle Stunt: साइकिल के पिछले टायर के सहारे पोल पर खड़ा हो गया शख्स, दिखाया गजब का स्टंट
Advertisement

Cycle Stunt: साइकिल के पिछले टायर के सहारे पोल पर खड़ा हो गया शख्स, दिखाया गजब का स्टंट

Viral Video: इस वीडियो को लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. वीडियो में शख्स की स्टंटबाजी देखकर पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. वीडियो में शख्स का स्टंट बहुत ही जबरदस्त है. 

Cycle Stunt: साइकिल के पिछले टायर के सहारे पोल पर खड़ा हो गया शख्स, दिखाया गजब का स्टंट

Cycle Stand On Pole: आए दिन ऐसे वीडियोज सामने आते हैं जब साइकिल से स्टंट करने वाले गजब की कला दिखाते हैं और बिना लड़खड़ाए साइकिल को इधर से उधर कर देते हैं. लेकिन हाल ही में एक शानदार वीडियो सामने आया है जिसे देखकर दर्शकों ने दांतों तले उंगलियां दबा ली हैं. इसमें एक शख्स साइकिल के पिछले टायर के सहारे एक पोल पर खड़ा हो गया.

पोल पर खड़ा कर देता है
दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि लोगों की भीड़ के बीच एक शख्स साइकिल पर सवार नजर आ रहा है. इसी बीच वो अचानक अपनी साइकिल को पोल पर खड़ा कर देता है. हैरानी की बात यह है कि वह किसी भी तरह का सहारा नहीं लेता है. हालांकि इस दौरान उसके आसपास और भी एक्सपर्ट लगे रहे कि कहीं वह गिर ना जाए लेकिन ऐसा नहीं हुआ. 

वहां मौजूद लोग हैरान
आखिर में यह स्टंट इतना हैरतअंगेज हो जाता है कि शख्स एक बार आगे के टायर से हटाकर साइकिल को पीछे के टायर के सहारे पोल पर खड़ा कर देता है, इस स्टंट को देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह जाते हैं. जैसे ही वह पिछले टायर के सहारे पोल पर साइकिल लेकर खड़ा होता है, वहां मौजूद हर कोई ताली पीटने पर मजबूर हो जाता है.

इस वीडियो को देखकर यह भी लगता है कि इसके लिए इस शख्स ने कितना अभ्यास किया होगा. क्योंकि स्टंट करने का जोखिम वहीं लोग उठाते हैं, जिन्होंने उसमें अपना काफी समय दिया हो या फिर उस स्टंट में काफी मेहनत की हो. और जब अचानक यह शख्स साइकिल को पोल पर खड़ा कर देता है तो इसकी कलाबाजी देखकर लगता है कि इसने मेहनत की है. फ़िलहाल इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

 

Trending news