Talent: पुलिस सायरन..एंबुलेस और फिर कुत्ते की आवाज, बांसुरी वाले ने दिखाया गजब का टैलेंट
Advertisement
trendingNow11448680

Talent: पुलिस सायरन..एंबुलेस और फिर कुत्ते की आवाज, बांसुरी वाले ने दिखाया गजब का टैलेंट

Flute Music: यह वीडियो देखने और सुनने के बाद ही यकीन हो पाएगा कि बांसुरी बजाकर कितने प्रकार की आवाज निकाली जा सकती है. वीडियो वायरल होते ही लोग सोच में पड़ गए कि देशभर में कितने गजब गजब के टैलेंट भरे पड़े हैं.

Talent: पुलिस सायरन..एंबुलेस और फिर कुत्ते की आवाज, बांसुरी वाले ने दिखाया गजब का टैलेंट

Man Playing Flute In Different Tone: यह बात तो सही है कि सोशल मीडिया ने ना जाने कितने टैलेंट लोगों को नया आयाम दे दिया. इसके अलावा कई बार ऐसा भी हुआ जब ऐसे ऐसे लोग सामने आ गए जिसके बारे में अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही शख्स सामने आया है जो बांसुरी बजा रहा है. मजे की बात यह है कि बांसुरी बजाकर यह कई तरह की आवाजें निकाल रहा है.

'टैलेंट की कोई सीमा नहीं है'
दरअसल, इस वीडियो को एक रिटायर्ड आईपीएस ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा कि टैलेंट की कोई सीमा नहीं होती है. साथ ही उन्होंने इस वीडियो का क्रेडिट व्हाट्सएप को दिया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक बांसुरी वाला बांसुरी बेच रहा है और वह इसे बजाकर तरह-तरह की आवाजें निकाल रहा है.

एंबुलेस..फिर कुत्ते की आवाज
सबसे पहले वह पुलिस के सायरन की आवाज निकालता है. इसके बाद एंबुलेस और फिर कुत्ते की भी आवाज निकालता है. यह देखकर आसपास वाले लोग हैरान होकर हंसने लगते हैं. वहां मौजूद लोग इस टैलेंट को देखकर हैरत में पड़ गए कि कैसे एक ही बार में लगातार तरह तरह की आवाजें निकाल रहा है. इस दौरान शख्स के हाथ में एक बांसुरी थी.

जैसे ही यह वीडियो पोस्ट किया गया यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. एक यूजर ने लिखा कि अपने देश में कलाकारों की कमी नहीं है तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि भारत देश इसीलिए महान है क्योंकि यहां ऐसे ऐसे टैलेंट भरे पड़े हैं. फिलहाल इस वायरल वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news