Viral Leave Application: 'पिता बनना है दे दीजिए छुट्टी', कर्मचारी की साफगोई देख नहीं रोक पाएंगे हंसी
Advertisement
trendingNow11303300

Viral Leave Application: 'पिता बनना है दे दीजिए छुट्टी', कर्मचारी की साफगोई देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Viral Application: नेटिजंस ने छुट्टी की वायरल एप्लीकेशन पर कमेंट करते हुए लिखा कि किसी को इतना भी सच नहीं बोलना चाहिए. लोग इसपर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

छुट्टी की वायरल एप्लीकेशन.

Application Viral On Social Media: जॉब (Job) करने वाले लोगों को अक्सर ये शिकायत होती है कि उनको छुट्टी नहीं मिल रही है. कुछ तो छुट्टी पाने के लिए अजीबोगरीब बहाने (Strange Excuses) बनाते हैं. लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर इस वक्त छुट्टी की एक एप्लीकेशन तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें कर्मचारी ने साफ-साफ बता दिया कि उसे छुट्टी क्यों चाहिए? कर्मचारी की इतनी साफगोई देख आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. दरअसल कर्मचारी ने छुट्टी की एप्लीकेशन (Leave Application) में लिख दिया कि वो पिता बनना चाहता है इसलिए उसको छुट्टी चाहिए. सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नेटिजंस भी छुट्टी की इस एप्लीकेशन पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

कर्मचारी ने क्या बताई छुट्टी लेने की वजह?

बता दें कि सोशल मीडिया पर छुट्टी की जे एप्लीकेशन वायरल हो रही है उसमें पता बांग्लादेश का लिखा है. पिता बनने की चाहत रखने वाले कर्मचारी ने अपने ऑफिस से 1-2 हफ्ते नहीं बल्कि पूरे 2 महीने की छुट्टी मांगी. उसने साफ-साफ लिख दिया कि उसको 60 दिन की छुट्टी चाहिए. सबसे चौंकाने वाला तो छुट्टी का कारण और उसको लिखने का स्टाइल था. एप्लीकेशन में जहां छुट्टी की वजह लिखना था वहां उसने लिखा, 'Visit Family And Make Baby.'

कर्मचारी ने मांगी 2 महीने की छुट्टी

जान लें कि छुट्टी की ये एप्लीकेशन साल 2017 की बताई जा रही है. जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. एप्लीकेशन के मुताबिक, कर्मचारी ने 15 नवंबर 2017 से 15 जनवरी 2018 तक के लिए दफ्तर से छुट्टी मांगी थी. शख्स ने बताया कि इस दौरान वो बांग्लादेश के सिल्हट में अपने परिवार के साथ रहेगा.

नेटिजंस ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

गौरतलब है कि नेटिजंस ने भी इस छुट्टी की इस वायरल एप्लीकेशन पर मजेदार रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि इतना भी सच नहीं बोलना था. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैं भी अब ऐसे ही छुट्टी के लिए अप्लाई करूंगा.

वायरल एप्लीकेशन पर कमेंट करते हुए प्रदीप पटेल नामक एक यूजर ने लिखा कि शायद कर्मचारी Make Baby Happy लिखना चाहता था, लेकिन गलती से Make Baby लिख गया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news