Mark Zuckerberg: मार्क जकरबर्ग ने अपनी पत्नी के साथ फेसबुक पर किया खुशखबरी का ऐलान, कहा- अगले साल...
Advertisement

Mark Zuckerberg: मार्क जकरबर्ग ने अपनी पत्नी के साथ फेसबुक पर किया खुशखबरी का ऐलान, कहा- अगले साल...

Zuckerberg On Facebook: मेटा के फाउंडर जकरबर्ग ने अपनी पत्नी के साथ फेसबुक पर एक फोटो शेयर करते हुए सभी के साथ एक खुशखबरी को साझा किया है. मार्क जकरबर्ग (Mark Zuckerberg) ने लिखा कि मैक्स और अगस्त को अगले साल एक नई बहन मिल रही है.

Mark Zuckerberg: मार्क जकरबर्ग ने अपनी पत्नी के साथ फेसबुक पर किया खुशखबरी का ऐलान, कहा- अगले साल...

Announces Good News: मार्क जकरबर्ग का नाम आजकल बच्चे भी जानते हैं. इन्होंने संपत्ति के साथ-साथ कई लोगों का प्यार भी कमाया है. हालांकि ये अपनी सफलता में अपनी पत्नी प्रिसिला चान (Priscilla Chan) को भी जिम्मेदार मानते हैं. आपको बता दें कि दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शामिल मार्क जकरबर्ग ने फेसबुक पर एक पोस्ट (Facebook Post) करते हुए अपने जीवन की बहुत बड़ी न्यूज को अपने फैंस के साथ साझा किया है.

पत्नी के साथ पोस्ट की फोटो

इस पोस्ट में मार्क जकरबर्ग अपनी पत्नी प्रिसिला चान के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं. इनका कैप्शन (Caption) पढ़कर आपको भी सब कुछ समझ आ जाएगा. जकरबर्ग ने कैप्शन में लिखा है कि बहुत सारा प्यार. यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैक्स और अगस्त को अगले साल एक नई बहन (Sister) मिल रही है! 

लोगों ने दी बधाइयां

इनके पोस्ट करने के महज एक घंटे से भी कम समय के अंदर हजारों लोगों (Social Media Users) के बधाई के मैसेज आने लगे. आपको बता दें कि मार्क जकरबर्ग और प्रिसिला चान की दो बेटियों हैं जिनका नाम मैक्स और अगस्त है. अगले साल तक मार्क जकरबर्ग तीन बच्चों के पिता (Father) बन जाएंगे. इस फेसबुक पोस्ट के कमेंट सेक्शन में मानो प्रतिक्रियाओं की बाढ़ ही आ गई. बता दें कि जकरबर्ग पूरी दुनिया में कई लोगों की प्रेरणा (Inspiration) हैं और कई लोग उन्हें काफी मानते भी हैं.

अमीरों की लिस्ट में शामिल मार्क 

इस फोटो में मार्क और उनकी पत्नी प्रिसिला एक साथ काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि फेसबुक (Facebook Inc) का नाम बदलकर मेटा (Meta) रखने के बाद से जकरबर्ग की कंपनी को लगातार नुकसान हो रहा है. यही कारण है कि कभी अमीरों की लिस्ट को टॉप करने वाले जकरबर्ग (Mark Zuckerberg) दुनिया में सबसे ज्यादा संपत्ति के मामले में 20वें नंबर पर पहुंच गए हैं.

Trending news