McDonald's ने लड़की का ऑर्डर किया कैंसिल तो खिड़की से घुसकर किया चौंकाने वाला काम
Advertisement
trendingNow11258210

McDonald's ने लड़की का ऑर्डर किया कैंसिल तो खिड़की से घुसकर किया चौंकाने वाला काम

McDonald's Viral Video: एक महिला मैकडॉनल्ड्स में खाने के लिए इतनी बेताब थी कि जब उसे अपना मनचाहा ऑर्डर नहीं मिला तो वह बर्दाश्त नहीं कर पाई. वह गुस्से में खिड़की से ही अंदर घुस गई.

 

McDonald's ने लड़की का ऑर्डर किया कैंसिल तो खिड़की से घुसकर किया चौंकाने वाला काम

McDonald's Employee Rejects Girl's Order: जब भी आपको भूख लगती है तो अपने फोन से ऐप के जरिए खाना ऑर्डर कर लेते हैं. वहीं, अगर आप किसी सफर पर होते हैं तो गाड़ी में बैठे-बैठे ही फूड रिसीव कर सकते हैं जिसे हम ड्राइव-थ्रू भी कहते हैं. बड़ी-बड़ी मल्टीनेशनल कंपनियां ऐसी सुविधाएं उपलब्ध कराती हैं. मैकडॉनल्ड्स (McDonald's) भी उन्हीं कंपनियों में से एक है, जो हमें ड्राइव-थ्रू के जरिए फूड प्रोवाइड कराती है. अपनी गाड़ी में बैठे-बैठे ही आप अपना खाना ऑर्डर करिए और खिड़की के जरिए ही आपको कुछ ही मिनट में वह मिल जाएगा. हालांकि, इस दौरान छोटी-छोटी बातों पर बात-बहस हो जाती है. जैसा कि एक महिला के साथ हुआ जब उसके ऑर्डर को एक एम्पलाई ने कैंसिल कर दिया.

मैकडॉनल्ड्स के अंदर कुछ ऐसे घुस गई महिला

एक महिला मैकडॉनल्ड्स में खाने के लिए इतनी बेताब थी कि जब उसे अपना मनचाहा ऑर्डर नहीं मिला तो वह बर्दाश्त नहीं कर पाई. वह गुस्से में खिड़की से ही अंदर घुस गई. यह घटना फास्ट-फूड के ड्राइव-थ्रू आउटलेट पर हुई. एक वायरल क्लिप में महिला खिड़की से रसोई में चढ़ती हुई नजर आ रही है. वीडियो को पहले टिकटॉक पर पोस्ट किया गया और फिर दूसरे प्लेटफॉर्म पर वायरल कर दिया गया. इस वीडियो में, महिला फास्ट-फूड रेस्टोरेंट के कर्मचारियों के पास गई और खुद उन्हें सिखाने की कोशिश कर रही है. वह किचन में जाकर अपने लिए एक टेकअवे ऑर्डर तैयार कर रही है.

जानें आखिर किस वजह से कैंसिल कर दिया लड़की का ऑर्डर

अब क्या आप जानना चाहते हैं कि आखिर महिला का ऑर्डर क्यों कैंसिल हुआ. वजह यह थी कि सभी कर्मचारियों के पास सेनेटरी ग्लव्स नहीं थे, जिसका मतलब था कि वे ग्राहकों के लिए फूड तैयार करने में असमर्थ थे. महिला गुलाबी रंग की पोशाक पहनकर मैकडॉनल्ड्स के कर्मचारियों से खाने के लिए कहती है. स्टाफ के सदस्य उसे बताते हैं कि दस्ताने की कमी के कारण वे कोई खाना नहीं बना रहे हैं, इसलिए महिला ने मामले को अपने हाथों में लेने का फैसला किया. फिर वह कर्मचारियों पर हंसते हुए ड्राइव-थ्रू विंडो के माध्यम से हाई हील के जूते में चढ़ती हुई दिखाई देती है. वीडियो पर एक टेक्स्ट लिखा होता है, 'लेडी मैकडॉनल्ड्स खिड़की से चढ़ती है क्योंकि कोई ऑर्डर नहीं ले रहा, वजह यह है कि उनके पास दस्ताने नहीं हैं.'

देखें वीडियो-

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इसके बाद महिला स्टाफ मेंबर्स से कहती हुई सुनाई देती है, 'आप मुझे अपने साथ काम करने की इजाजत दीजिए. यह ट्रेनिंग की बात है. ट्रेनिंग का मेरा पहला दिन है और मैं बिना कपड़े पहने आई थी. इसलिए आप जिम्मेदार नहीं हैं.' वह भले ही ओवरड्रेस्ड हो लेकिन वह अपना ऑर्डर तैयार करने लिए डेस्प्रेट थी. कर्मचारी अपनी हंसी को दबाने की कोशिश करते नजर आए. यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसमें कई नेटिज़न्स कह रहे हैं कि उसे अपना ऑर्डर पकाने की अनुमति दी जानी चाहिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news