Mehreen Qazi: शादी के दिन अतहर आमिर की पत्नी की तस्वीरें वायरल, बेहद खूबसूरत दिखीं महरीन काजी
topStorieshindi

Mehreen Qazi: शादी के दिन अतहर आमिर की पत्नी की तस्वीरें वायरल, बेहद खूबसूरत दिखीं महरीन काजी

Athar Amir Khan: अतहर आमिर खान और डॉ महरीन काजी की शादी एक अक्‍टूबर को श्रीनगर में हो रही है. इस शादी की फोटोग्राफी लेवल अप स्‍टूडियो कर रहा है. इस स्टूडियो के इंस्टाग्राम पर महरीन काजी की तस्‍वीरें सामने आई हैं.

Mehreen Qazi: शादी के दिन अतहर आमिर की पत्नी की तस्वीरें वायरल, बेहद खूबसूरत दिखीं महरीन काजी

Wedding Photo of Athar Amir Khan: देश के चर्चित आईएएस अतहर आमिर खान अपनी मंगेतर डॉक्‍टर महरीन काजी संग शादी कर रहे हैं. यह शादी शनिवार को श्रीनगर में हो रही है. यह अतहर आमिर खान की दूसरी शादी है इससे पहले वे टीना डाबी के साथ शादी कर चुके हैं. इसी बीच उनकी दूसरी शादी के दिन उनकी दुल्हन और पेशे डॉक्टर महरीन काजी की बेहद खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं. ये तस्वीरें शादी मंडप की हैं जो वायरल हो रही हैं.

एक अक्टूबर को दोनों की शादी हो रही है
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अतहर आमिर और महरीन काजी आज निकाह कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अतहर और महरीन काजी की शादी में फोटोग्राफी जुनैद रशीद करेंगे. जुनैद श्रीनगर स्थित एक स्टूडियो के मालिक हैं. बताया जा रहा है कि 30 सितंबर को मेहंदी की रस्‍म हुई थी और अब एक अक्टूबर को दोनों की शादी हो रही है. 

वेडिंग वेन्यू को दुल्‍हन की तरह सजाया गया
रिपोर्ट्स के मुताबिक पूरे वेडिंग वेन्यू को दुल्‍हन की तरह सजाया गया है. यहीं से महरीन काजी की तस्वीरें सामने आई हैं. फोटोशूट करने वाले स्टूडियो के इंस्टाग्राम पेज से कुछ तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुए हैं. यह शादी श्रीनगर में हो रही है. वहीं अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से महरीन काजी की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं.

सोशल मीडिया पर कपल की फोटोज और वीडियो छाए
इससे पहले इस कपल ने जुलाई में सगाई की थी, जिसके बाद से ही दोनों सुर्खियों में बने हुए हैं और सोशल मीडिया पर कपल की फोटोज और वीडियो छाए हुए हैं. साथ ही सगाई के बाद से ही उनके फैंस ने उन्हे बधाईयां देना शुरू कर दिया है. पेशे से महरीन काजी एक डॉक्टर हैं. अभी वो दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news