मेट्रो में जाकर लड़की ने की शाहरुख जैसी एक्टिंग, कोई पहचान तक नहीं पाया; Video हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow11889799

मेट्रो में जाकर लड़की ने की शाहरुख जैसी एक्टिंग, कोई पहचान तक नहीं पाया; Video हुआ वायरल

Metro Video: कई लोग मेट्रो के अंदर उनके डांस स्टेप्स को रीक्रिएट कर रहे हैं और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. अब, 1962 के इस गाने पर नाचती हुई एक महिला का वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है और इसे लाखों बार देखा गया है.

 

मेट्रो में जाकर लड़की ने की शाहरुख जैसी एक्टिंग, कोई पहचान तक नहीं पाया; Video हुआ वायरल

Metro Viral Video: 'जवान' फिल्म में मेट्रो हाईजैक के बीच 'बेकरार करके हमें यूं ना जाइए' गाने पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का अचानक किया गया डांस प्रशंसकों के बीच सबसे पसंदीदा दृश्यों में से एक है. कई लोग मेट्रो के अंदर उनके डांस स्टेप्स को रीक्रिएट कर रहे हैं और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. अब, 1962 के इस गाने पर नाचती हुई एक महिला का वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है और इसे लाखों बार देखा गया है. इफ्लुएंसर सहेली रुद्र ने मेट्रो के अंदर डांस करते हुए अपना एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “लेडी जवान.”

मेट्रो में डांस करती हुई लड़की का वीडियो वायरल

वीडियो में रुद्र को जवानी में शाहरुख खान की तरह पट्टी से लिपटे लुक में और फिल्म के सीन में पहनी गई पोशाक से मिलता-जुलता दिखाया गया है. वह गाने की हर बीट से मेल खाती है और बेकरार करके हमें यूं ना जाए गाने पर डांस करती है. 16 सितंबर को शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 10 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, और नंबर्स अभी भी बढ़ रहे हैं. वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने इसे पसंद किया और 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो इतना बेहतरीन है कि कोई भी लड़की को पहचान तक नहीं सका, क्योंकि लड़की ने बेहतरीन गेटअप कर रखा है और दाढ़ी वाला लुक भी रखा है. कई सारे लोगों ने कमेंट बॉक्स में अपनी राय रखी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saheli Rudra | Influencer (@_sahelirudra_)

 

डांस वीडियो पर कई सारे लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. एक व्यक्ति ने पोस्ट किया, "जिगरा चाहिए ऐसा कॉन्फिडेंस के साथ डांस करने के लिए." एक अन्य ने कहा, "इनका कॉन्फिडेंस लेवल ऊंचा है मानना पड़ेगा." एक अन्य ने लिखा, "तुम कमाल हो. यह शानदार है." तीसरे शख्स ने लिखा, "आत्मविश्वास का क्या गजब स्तर है!" चौथे ने मजाक में लिखा, “हाईजैक मत कर लेना मेट्रो को.” 'बेकरार करके हमें यूं ना जाइए' गाने के बारे में आपको बता दें कि यह गाना 1962 में आई फिल्म 'बीस साल बाद' का है. गाने को गाया और संगीतबद्ध किया है हेमंत कुमार ने, जबकि शकील बदुयानी ने इस सदाबहार ट्रैक के बोल लिखे हैं.

Trending news