बॉयफ्रेंड से मिलने गई इस मॉडल ने रेस्टोरेंट में खर्च किये 46,000 हजार रुपये, जानें खाने में ऐसा क्या मंगवाया
Advertisement

बॉयफ्रेंड से मिलने गई इस मॉडल ने रेस्टोरेंट में खर्च किये 46,000 हजार रुपये, जानें खाने में ऐसा क्या मंगवाया

Kim Kardashian in Australia: माना जा रहा है कि किम ने ऑस्ट्रेलिया के एक रेस्टोरेंट में दावत दी थी, जिसमें 576 डॉलर या लगभग 46,000 रुपये का बिल आया था. इटली के एक रेस्टोरेंट में एक वेटर ने दावा किया कि उसने किम और उसके साथियों की सर्विस की.

 

बॉयफ्रेंड से मिलने गई इस मॉडल ने रेस्टोरेंट में खर्च किये 46,000 हजार रुपये, जानें खाने में ऐसा क्या मंगवाया

Kim Kardashian Meet Her Boyfriend In Australia: मॉडल किम कार्दशियन (Kim Kardashian) हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन (Pete Davidson) से मिलने ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड गई थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, किम इस हश-हश ट्रिप (Hush-Hush Trip) के लिए ग्रिड से दूर रहना चाहती थीं. माना जा रहा है कि किम ने ऑस्ट्रेलिया के एक रेस्टोरेंट में दावत दी थी, जिसमें 576 डॉलर या लगभग 46,000 रुपये का बिल आया था. इटली के एक रेस्टोरेंट में एक वेटर ने दावा किया कि उसने किम और उसके साथियों की सर्विस की. कैलम मैककेन ने रेस्टोरेंट में किम कार्दशियन और कंपनी द्वारा भारी बिल का खुलासा करते हुए, सोशल मीडिया पर किस्सा साझा किया.

किम ने रेस्टोरेंट में मंगवाया 46 हजार रुपए का खाना

कैलम ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, 'आज काम पर किम के का ऑर्डर लिया. हैवी टिप के लिए धन्यवाद.' इसके बाद उन्होंने बिल की तस्वीर शेयर की. बिल को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, 'अभी-अभी काम खत्म किया और जाहिर तौर पर किम के प्रशंसकों की एक बड़ी संख्या है. ये रहा उसका बिल.' अन्य चीजों के अलावा ब्रूसचेट्टा, मार्गेरिटा पिज्जा, लसग्ने, चॉकलेट टॉर्टे, रुकोला, कैप्रिस सैलेड जैसे व्यंजन देख सकते हैं. सभी खानों की बिलिंग के बाद लिस्टेड कुल राशि 576 डॉलर हुई.

 

टिप लेने वाले रेस्टोरेंट स्टाफ ने बिल की तस्वीर की शेयर

किम चार दिवसीय यात्रा पर ऑस्ट्रेलिया गई थीं. किस के बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन इन दिनों विजार्ड्स नामक एक आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. डेविड मिचोड द्वारा निर्देशित फिल्म में डेविडसन के साथ नाओमी स्कॉट, फ्रांज रोगोवस्की और सीन हैरिस भी हैं. एसएनएल कॉमेडियन वर्तमान में पोर्ट डगलस में मौजूद हैं. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, किम नहीं चाहती थीं कि किसी को पता चले कि वह ऑस्ट्रेलिया में हैं. अमेरिकी मॉडल के करीबी सूत्रों के अनुसार, यह एक शॉर्ट और जरूरी ट्रिप थी, और वह परेशान नहीं होना चाहती थीं. किम ने होटल में एक प्राइवेट स्टाफ को चुना और होटल से बाहर निकलने के लिए एक कर्मचारी का इस्तेमाल किया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news