'हॉट होने की वजह से मुझे निकाला सुपरमार्केट से बाहर,' छलका एडल्ट मॉडल का दर्द
Advertisement
trendingNow11265389

'हॉट होने की वजह से मुझे निकाला सुपरमार्केट से बाहर,' छलका एडल्ट मॉडल का दर्द

Adult Model Thrown out of Mall: सुपरमार्केट में काम करने वाला कर्मचारी ब्राजील का ही रहने वाला था और उसने लारा को पहचान लिया था. इसके बाद कर्मचारी ने चिल्लाते हुए उनको सुपरमार्केट से बाहर कर दिया. 

'हॉट होने की वजह से मुझे निकाला सुपरमार्केट से बाहर,' छलका एडल्ट मॉडल का दर्द

Viral News: ब्राजील की एक एडल्ट मॉडल ने दावा किया है कि उसे सुपरमार्केट से इसलिए निकाल दिया गया क्योंकि वह बहुत हॉट है. एडल्ट मॉडल के साथ ये घटना अमेरिका के मियामी में हुई है. ब्राजील की फेमस कंटेट क्रिएटर लारा फेरिरा ने दावा किया है कि सुपरमार्केट के कर्मचारी ने उनसे कहा कि जिस वेबसाइट के लिए तुम काम करती हो, वह शर्मनाक है. उनके लिए स्थिति उस वक्त बेहद शर्मनाक हो गई, जब उनसे कहा गया कि वह सुपरमार्केट छोड़कर चली जाएं. दरअसल सुपरमार्केट में काम करने वाला कर्मचारी ब्राजील का ही रहने वाला था और उसने लारा को पहचान लिया था. इसके बाद कर्मचारी ने चिल्लाते हुए उनको सुपरमार्केट से बाहर कर दिया. 

मेरे कपड़े भड़काऊ नहीं थे: मॉडल

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक लारा ने कहा कि उनके कपड़े भड़काऊ नहीं थे और उन्होंने उसी तरह के कपड़े पहने हुए थे, जैसे वो रोज ब्राजील में पहनती हैं.  बयान में उन्होंने कहा, 'मुझे बेहद अपमानित किया गया. मैं उस वक्त हैरान रह गई, जब सुपरमार्केट का कर्मचारी मुझ पर चिल्लाया और बाहर ले जाने लगा. मेरा लुक खराब नहीं था. ' लारा ने कहा, 'जब ये घटना हुई, उस वक्त सुपरमार्केट में कोई नहीं था. हालांकि ये घटना किस सुपरमार्केट की है, और उन्होंने क्या पहना था, इसका उन्होंने ब्योरा नहीं दिया.'

fallback

'मैंने पहले भी बनाए हैं वीडियो'

लारा ने कहा, 'मैंने पहले भी पब्लिक के बीच वीडियो बनाए हैं लेकिन सभ्य तरीके से, बिना लोगों को शर्मिंदा किए. उस कर्मचारी ने मुझे पहचान लिया और वह जानता था कि वह क्या कह और कर रहा है.' लारा ने बताया, 'कर्मचारी ने मुझसे कहा कि वह जानता है कि वह मुझे ओनली फैन्स के जरिए जानता है और यह शर्मनाक है.' इससे पहले ब्राजील के बीच पर थॉन्ग स्विमसूट पहनने के कारण तीन महिलाओं ने लारा को अपमानित किया था.    

fallback

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news