बाज के पंख पर लगे कैमरे ने दिखाया गजब नजारा, Video देखकर Anand Mahindra के भी उड़ गए होश
Advertisement

बाज के पंख पर लगे कैमरे ने दिखाया गजब नजारा, Video देखकर Anand Mahindra के भी उड़ गए होश

Anand Mahindra Tweet: आनंद महिंद्रा प्रत्येक सोमवार को अपना मंडे मोटिवेशन पोस्ट शेयर करते हैं और दिखलाते हैं कि आखिर कैसे लोगों मंडे से निराश नहीं होना चाहिए, बल्कि इस दिन को एक एडवान्टेज की तरह लेना चाहिए और ऊंची उड़ान भरनी चाहिए. 

 

बाज के पंख पर लगे कैमरे ने दिखाया गजब नजारा, Video देखकर Anand Mahindra के भी उड़ गए होश

Anand Mahindra Monday motivation: बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ट्विटर पर अपनी एक्टिव प्रेजेंस के लिए जाने जाते हैं. वह अपने फॉलोअर्स को ऐसे पोस्ट से रूबरू करवाते हैं, जिसे शायद पहले किसी ने नहीं देखा होगा. आनंद महिंद्रा प्रत्येक सोमवार को अपना मंडे मोटिवेशन पोस्ट शेयर करते हैं और दिखलाते हैं कि आखिर कैसे लोगों मंडे से निराश नहीं होना चाहिए, बल्कि इस दिन को एक एडवान्टेज की तरह लेना चाहिए और ऊंची उड़ान भरनी चाहिए. उन्होंने सोमवार को एक और प्रेरक पोस्ट साझा किया जो आपके जीवन में सकारात्मक बदलाव ला सकता है. आनंद महिंद्रा ने बाज के पंख पर लगे कैमरे के जरिए दिखलाया कि आखिर कैसे लोगों को ऊंची उड़ान के जरिए दुनिया को देखना चाहिए.

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

वीडियो शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, 'इस शानदार पक्षी से अटैच एक मिनी-कैम हमें सचमुच 'बर्ड-व्यू' दिखलाता है. यह वीडियो मुझे एक सप्ताह की शुरुआत करने में उपयोगी लगता है. हम हमेशा बड़ी तस्वीर के साथ शुरुआत करने की कोशिश करें. बिल्कुल अभी'. उन्होंने कैप्शन में हैशटैग #MondayMotivation भी जोड़ा. आनंद महिंद्रा द्वारा पोस्ट की गई क्लिप में एक बाज को आल्प्स (Alps) के ऊपर से उड़ते हुए दिखाया गया है और यह दिखलाया कि ये शानदार पक्षी दुनिया को अपनी आंखों से कैसे देखता है. वीडियो को कुछ घंटे पहले ट्विटर पर साझा किया गया था, और तब से इसे 1.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और अभी भी इसकी गिनती हो रही है.

 

 

बाज की आंख को देखकर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो देखने के बाद एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'मुझे इस पक्षी से जो सीखना चाहिए, वह यह है कि पहाड़ों की ऊंचाई समस्याओं की तरह है, मेरे पंख अवसर हैं. मुझे मुझ पर विश्वास करना चाहिए और ऊंची उड़ान भरनी चाहिए.' एक अन्य यूजर ने इस पोस्ट को देखने के बाद लिखा, 'यह सही है सर, लेकिन अब तकनीक ने ड्रोन दिया है ताकि कोई पक्षी के बिना 'बर्ड्स आई व्यू' देख सके. लेकिन हां, दूर से समस्याओं को देखने से व्यक्ति को तेजी से हल करने में मदद मिलती है क्योंकि वे छोटे दिखते हैं.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'और इसकी आंखें शिकार के लिए जमीन और आकाश को स्कैन कर रही हैं.'

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news