Hospital में घुसकर बंदर ने 7 घंटे तक मचाई ऐसी तबाही, अंदर का नजारा देखकर सहम गए लोग; देखें Video
Advertisement

Hospital में घुसकर बंदर ने 7 घंटे तक मचाई ऐसी तबाही, अंदर का नजारा देखकर सहम गए लोग; देखें Video

Monkey Viral Video: शहर के अस्पतालों में भी बंदरों ने हमला करना शुरू कर दिया है. बीते शुक्रवार को जिले के लेडी लॉयल महिला जिला अस्पताल के लेबर रूम में अचानक कई बंदर अंदर घुस आए और फिर तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया.

 

Hospital में घुसकर बंदर ने 7 घंटे तक मचाई ऐसी तबाही, अंदर का नजारा देखकर सहम गए लोग; देखें Video

Monkey In Hospital: बंदरों के उत्पात से हर कोई सहम जाता है. जैसे ही बंदर शैतानी करने लगते हैं तो लोग वहां से दूर हो जाते हैं. उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में इन दिनों बंदरों ने काफी उत्पात मचाकर रखा हुआ है. न सिर्फ ताजमहल में, बल्कि अब शहर के अस्पतालों में भी बंदरों ने हमला करना शुरू कर दिया है. बीते शुक्रवार को जिले के लेडी लॉयल महिला जिला अस्पताल के लेबर रूम में अचानक कई बंदर अंदर घुस आए और फिर तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया. जैसा कि हम वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते हैं कि बंदर अस्पताल में घुसने के बाद लगभग 7 घंटे तक तबाही मचाते रहे.

बंदरों ने अस्पताल में घुसकर मचाई तबाही

स्थानीय लोगों के मुताबिक, जब बंदर अस्पताल के लेबर रूम में घुसे तो वहां की फॉल सीलिंग को उखाड़ दी. इसके बाद अस्पताल के सुरक्षा गार्ड्स ने कमान संभाली और उन्हें निकालने के लिए घंटों मशक्कत की. हालांकि, उन्हें बंदरों को पूरी तरह से बाहर निकालने में कुल सात घंटे लग गए. जानकारी के अनुसार, अस्पताल के बाहर ही शैतान बंदरों का जमावड़ा रहता है और जैसे ही मरीज के अटेंडेंट कुछ खाते-पीते हैं तो वह छीनने की कोशिश करते हैं. बंदरों को भगाने के लिए अस्पताल में एक लंगूर की तस्वीर रखी गई है, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. 

 

इससे पहले भी बंदर कर चुके हैं लोगों को परेशान

बंदरों द्वारा उत्पात मचाने का मामला सिर्फ यही तक सीमित नहीं है, बल्कि इससे पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं. बीते महीने 30 सितंबर को जिले के डीएम की एस्कॉर्ट जीप में घुस गए थे और परेशान किया था. गाड़ी के अंदर रखे सामानों को बर्बाद कर डाला था. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था. फिलहाल, इस मामले में प्रशासन सख्ती बरतने के कई साधन अपना रहे हैं. बंदरों से बचाने के लिए कई उपाय किये जा रहे हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news