Monkey: दूल्हे-दुल्हन के सिर पर जाकर बैठ गया बंदर, शादी के मंडप पर हुआ गजब कारनामा
Advertisement

Monkey: दूल्हे-दुल्हन के सिर पर जाकर बैठ गया बंदर, शादी के मंडप पर हुआ गजब कारनामा

Viral Video: मजेदार बात यह रही कि वहां बंदर उस समय पहुंचा जब शादी की रस्में चल रही थीं. अचानक यह बंदक पहले दूल्हे के सिर पर बैठ जाता है इसके बाद वह दुल्हन के सिर पर भी कूद जाता है. यह देखकर सब हैरान रह गए.

Monkey: दूल्हे-दुल्हन के सिर पर जाकर बैठ गया बंदर, शादी के मंडप पर हुआ गजब कारनामा

Monkey In Wedding: आए दिन बंदरों के तो तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन कई बार यह बेहद खास जगहों से पर उत्पात मचा देते हैं और चर्चा का विषय बन जाते हैं. इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि एक शादी का मंडप सजा हुआ है और उस पर दूल्हा-दुल्हन बैठे हुए हैं. उनके बीच शादी की रस्में चल ही रही हैं, तभी अचानक एक बंदर आ गया और दूल्हे दुल्हन के सिर पर जाकर बैठ गया.

दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि दूल्हा-दुल्हन की शादी हो रही है और सामने बैठे पंडित मंत्र पढ़ रहे हैं. इस दौरान दोनों कपल के घरवाले और उनके रिश्तेदार भी आए हुए हैं. तभी एक ऐसा मेहमान आ गया है जो सबके बीच चर्चा का विषय बन गया है. यह एक बिन बुलाया हुआ मेहमान था.

हुआ यह कि वहां एक बंदर आकर पहुंच गया और इतनी तेजी से पहुंचा कि किसी को समझ में नहीं आया कि वहां कैसे और क्यों आया है. पहले बंदर जाकर दूल्हे के सिर पर बैठता है और वहां से उछलकर दुल्हन के सिर पर बैठता है. फिर अगले ही पल वहां से गायब हो जाता है. बंदर को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह दोनों को आशीर्वाद देने आया हुआ था.

जब तक लोग कुछ समझ पाते, तब तक बंदर दोनों के सिर पर बैठकर वहां से रफूचक्कर हो गया था. इस पूरी घटना को देखकर वहां के लोग हैरान रह गए जबकि दूल्हे और दुल्हन दोनों हंसते हुए नजर आए हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग अपना-अपना कमेंट देने लगे हैं. किसी ने कहा यह एक पालतू बंदर रहा होगा तो ही किसी ने कहा यह बंदर शायद आशीर्वाद देने आया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared  (@telugu.beats_1_4_3)

 

हिंदी खबरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news