कीचड़ में खेल रहे बच्चों को पीटने आई थी मम्मी, खुद गिर गई धड़ाम; देखें मजेदार Video
Advertisement

कीचड़ में खेल रहे बच्चों को पीटने आई थी मम्मी, खुद गिर गई धड़ाम; देखें मजेदार Video

Funny Video: वीडियो में सबसे मजेदार चीज यह है कि बच्चे जब कीचड़ में खेल रहे होते हैं, तो उनकी मम्मी उन्हें पीटने के लिए आती है लेकिन वह खुद उस कीचड़ में धड़ाम से गिर जाती है. वीडियो देखने में बहुत ही ज्यादा मजेदार है.

social media

Funny Video: बच्चों को सड़क पर भरे पानी या कीचड़ में खेलना बहुत ही अच्छा लगता है. हम सबने अपने आस-पास ऐसे बच्चे जरूर देखे होंगे. हमने यह भी देखा होगा कि जब बच्चा कीचड़ में खेलकर घर आता है तो उसकी मम्मी उसकी जमकर पिटाई करती हैं. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

  1. कीचड़ में खेल रहे थे बच्चे
  2. पीटने के लिए आती है मम्मी
  3. खुद गिर जाती है धड़ाम

कीचड़ भरे पानी में खेल रहे थे बच्चे

इस वीडियो में सबसे मजेदार चीज यह है कि बच्चे जब कीचड़ में खेल रहे होते हैं, तो उनकी मम्मी उन्हें पीटने के लिए आती है लेकिन वह खुद उस कीचड़ में धड़ाम से गिर जाती है. वीडियो देखने में बहुत ही ज्यादा मजेदार है. इस वीडियो को देखकर आप यकीनन हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो में दो बच्चे कीचड़ वाले पानी में खेलते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सड़क किनारे भुट्टा बेचते नजर आए 'कोहली', लोग बोले- ऐसी क्या मजबूरी आ गई भाई!

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कीचड़ वाले गंदे पानी में दो बच्चे उछल-उछलकर खेल रहे हैं. इसी दौरान उनकी मां भागी-भागी आती है, जिससे वह अपने बच्चों को डांट-डपट कर वहां से ले जाए. इसी दौरान मम्मी का पैर फिसलता है और वह धड़ाम से पानी में गिर जाती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कीचड़ भरे पानी में गिरने से मम्मी का पूरा कपड़ा खराब हो जाता है. देखें वीडियो- 

बच्चों को पानी में खेलता देखकर आती है मां

सबसे मजेदार बात यह है कि बच्चों को डाटने आई मम्मी जब पानी में गिरती है तो उसकी हंसी निकल जाती है. इसके बाद वह अपने बच्चे को पकड़कर हंसने लगती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले एक लड़का पानी में उछल-उछलकर खेल रहा होता है. इसके बाद उसे देखकर उसकी बहन भी पानी में खेलने के लिए आ जाती है. 

ये भी पढ़ें- सोने से बनी इस मिठाई की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश, कोई अमीर भी खरीदने से पहले सोचेगा 100 बार

वहीं दोनों बच्चों को पानी में खेलता देखकर मां दौड़ते हुए उन्हें वहां से ले जाने के लिए आती है. तभी उसका पैर फिसलता है और वह धड़ाम से पानी में गिर जाती है. इस मजेदार वीडियो को ट्विटर पर @buitengebieden_ नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ एक मजेदार कैप्शन लिखा है, 'मां बच्चों को दिखा रही है कि कीचड़ में कैसे गिरते हैं.' वीडियो इतना मजेदार है कि इसे लाखों बार देखा जा चुका है. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news