चिड़ियाघर के बाहर आधी रात दिखा ऐसा रहस्यमयी डरावना जीव, जिसने भी देखी तस्वीर वो बोला- haww
Advertisement
trendingNow11214567

चिड़ियाघर के बाहर आधी रात दिखा ऐसा रहस्यमयी डरावना जीव, जिसने भी देखी तस्वीर वो बोला- haww

Viral Footage: सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) में जीव दो पैरों पर खड़ा दिखाई दे रहा है, लेकिन उसके कान थोड़े नुकाले दिखे. तस्वीर में यह चिड़ियाघर के बाड़े के बाहर दिखाई देता है. 

चिड़ियाघर के बाहर आधी रात दिखा ऐसा रहस्यमयी डरावना जीव, जिसने भी देखी तस्वीर वो बोला- haww

Zoo Viral Video: टेक्सास के एक चिड़ियाघर (Texas Zoo) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसे देखकर ज्यादातर इंटरनेट यूजर्स दंग रह गए. सुरक्षा कैमरे द्वारा कैद की गई तस्वीर में एक अज्ञात जीव को चिड़ियाघर में घूमते हुए देखा जा सकता है. सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) में जीव दो पैरों पर खड़ा दिखाई दे रहा है, लेकिन उसके कान थोड़े नुकाले दिखे. तस्वीर में यह चिड़ियाघर के बाड़े के बाहर दिखाई देता है. फिलहाल, अभी तक कोई समझ नहीं पाया कि आखिर चिड़ियाघर के बाहर कौन सा जीव था.

आधी रात को दिखाई दिया अजीबोगरीब जीव

टेक्सास के अमरिलो सिटी ने फेसबुक पर लिखा, 'अमरिलो जू ने चिड़ियाघर के बाहर एक अजीब तस्वीर को 21 मई (रात लगभग 1:25 बजे) के अंधेरे में कैद किया. क्या यह एक अजीब टोपी वाला व्यक्ति है जो रात में चलना पसंद करता है? एक चुपकाबरा (Chupacabra)? क्या आपके पास कोई आइडिया है कि यह अज्ञात अमरिलो ऑब्जेक्ट (यूएओ) क्या हो सकता है?' पार्क के निदेशक ने कहा कि किसी भी जानवर या व्यक्ति को नुकसान नहीं पहुंचाया गया, और आपराधिक गतिविधि या जबरन एंट्री के कोई संकेत नहीं थे. सिक्योरिटी कैमरा फुटेज के मुताबिक तस्वीर 21 मई रात करीब 1:30 बजे की है.

 

The Amarillo Zoo captured a strange image outside the zoo in the dark and early morning hours of May 21 (around 1:25...

Posted by City of Amarillo, Texas on Wednesday, 8 June 2022

 

चिड़ियाघर के कैमरे में कैद हुआ फुटेज

चिड़ियाघर ने स्थानीय निवासियों से अपनी जानकारी को ईमेल करने के लिए कहा है कि क्या उन्होंने कभी ऐसे जीव को देखा है. इस हफ्ते की शुरुआत में इंडोनेशिया के एक चिड़ियाघर से एक और क्लिप वायरल हुई थी, जिसमें एक व्यक्ति एक वनमानुष के बाड़े के पास आता हुआ दिखाई दे रहा है. बंदर बाहर हाथ निकालता है और उस आदमी की टी-शर्ट को काफी जोर से पकड़ लेता है. हालांकि, वह विजिटर की उपस्थिति को पसंद नहीं करता. ऑरंगुटन तब विजिटर के पैर को भी पकड़ लेता है और जाने से मना कर देता है.

Trending news