तेंदुए को उकसा रहे थे 3 शैतान लड़के, गुस्साकर किया पीछा और फिर आखिर में हुआ खौफनाक हादसा
Advertisement
trendingNow12484448

तेंदुए को उकसा रहे थे 3 शैतान लड़के, गुस्साकर किया पीछा और फिर आखिर में हुआ खौफनाक हादसा

Leopard Attack Video: एक तेंदुआ ने 20 अक्टूबर को एक समूह पर हमला कर दिया जब उन्होंने जंगली जानवर को उकसाया. घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. सोन नदी के पास पिकनिक के लिए एकत्र हुए ग्रुप ने पास में तेंदुआ देखा.

 

तेंदुए को उकसा रहे थे 3 शैतान लड़के, गुस्साकर किया पीछा और फिर आखिर में हुआ खौफनाक हादसा

Leopard Horrific Accident: शहडोल जिले में एक तेंदुआ ने 20 अक्टूबर को एक समूह पर हमला कर दिया जब उन्होंने जंगली जानवर को उकसाया. घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. सोन नदी के पास पिकनिक के लिए एकत्र हुए ग्रुप ने पास में तेंदुआ देखा. जैसे ही वे तेंदुए की ओर चलने लगे और अपने फोन पर दृश्य रिकॉर्ड करना शुरू किया, उन्होंने जानवर को उकसा दिया. ग्रुप के कुछ सदस्यों को "आ जाओ, आ जाओ" कहते हुए सुना जा सकता है. हालांकि, वीडियो से यह स्पष्ट नहीं है कि वे अपने दोस्तों को वापस आने के लिए कह रहे थे या जानवर को ताना मार रहे थे.

यह भी पढ़ें: लंदन की गलियों में झालमुड़ी बेच रहा विदेशी, भारतीयों ने देखा तो लोग बोले- इसे मत चुरा लेना...

 

देखें वीडियो-

 

तेंदुए को देखकर उसे उकसा रहे थे लड़के

असल में, पुरुषों में से एक ने ग्रुप के अन्य लोगों से तेंदुए के पास जाने से बचने के लिए कहा, लेकिन दो लोग फिर भी जंगली जानवर की ओर चलते रहे - जब तक तेंदुआ चार्ज नहीं कर दिया. एक वीडियो में दिखाया गया है कि तेंदुआ अचानक झाड़ियों के पीछे से उछला, पूरी गति से लड़कों के ग्रुप की ओर दौड़ा. अफरा-तफरी मच गई और लड़कों ने खौफ में चिल्लाया, "आ रहा है, अरे आ रहा है." जब तेंदुआ ने एक पुरुष पर हमला किया, उसकी गर्दन में पंजे गड़ा दिए. हमले को रोकने के प्रयास में चिल्लाते हुए दूसरे भी अपने जान बचाने के लिए भागे. आखिरकार कई लोगों ने घायलों की सहायता के लिए दौड़े, जिसके बाद तेंदुआ जंगल में वापस चला गया.

यह भी पढ़ें: Snake Video: बेडरूम में बिस्तर के नीचे से अचानक निकल आए दो भयानक सांप, डर कर मारे भागे घरवाले लेकिन

घायल होने पर अस्पताल में कराया गया भर्ती

स्थानीय लोगों का अनुमान है कि तेंदुआ ने हाल ही में शावकों को जन्म दिया हो सकता है, जिससे उसके आक्रामक व्यवहार का कारण हो सकता है. हमले के बाद घायलों को इलाज के लिए शहडोल मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. शहडोल शहर से लगभग 20 किमी दूर खितौली गांव के पास स्थित पिकनिक स्थल एक लोकप्रिय स्थान है जहां आगंतुक अक्सर सोन नदी के किनारे इकट्ठा होते हैं.

 

Trending news