पालतू कुत्ते के चक्कर में मारपीट को उतारू हुए पड़ोसी, झगड़े में 6 लोगों को अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती
Advertisement
trendingNow12162487

पालतू कुत्ते के चक्कर में मारपीट को उतारू हुए पड़ोसी, झगड़े में 6 लोगों को अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

Bihar Viral News: बिहार के गोपालगंज जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां के मानिकपुर गांव में पालतू कुत्ते को लेकर पड़ोसी सनी भारती और अमरेंद्र गिरि के बीच झगड़ा हो गया. इस झगड़े में दोनों तरफ से छह लोग घायल हो गए.

 

पालतू कुत्ते के चक्कर में मारपीट को उतारू हुए पड़ोसी, झगड़े में 6 लोगों को अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

Shocking: बिहार के गोपालगंज जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां के मानिकपुर गांव में पालतू कुत्ते को लेकर पड़ोसी सनी भारती और अमरेंद्र गिरि के बीच झगड़ा हो गया. इस झगड़े में दोनों तरफ से छह लोग घायल हो गए. पिछले शुक्रवार को, अमरेंद्र गिरि का कुत्ता सनी भारती के दरवाजे पर आ गया, जिससे सनी को गुस्सा आ गया और उसने कुत्ते को मारा. जब अमरेंद्र ने बात करने की कोशिश की, तो सनी ने उल्टा सीधा जवाब दिया और मामला हिंसक हो गया. दोनों पक्ष लाठी, पत्थर और अन्य चीजों का इस्तेमाल करके लड़ने लगे. छह घायलों को जल्द ही सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया गया.

कुत्ते के चक्कर में हुआ पड़ोसियों में झगड़ा

सनी भारती ने अपने पड़ोसी पर शराब के नशे में उनका अपमान करने का आरोप लगाया. सनी भारती ने कहा कि जब उसने इसका विरोध किया तो उस पर शारीरिक हमला किया गया और वह घायल हो गया. घटना की सूचना पुलिस स्टेशन में दर्ज करा दी गई. उस इलाके के थानाध्यक्ष ओपी चौहान का कहना है कि झगड़े में कई लोग घायल हो गए. दोनों पक्षों ने शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी. घायलों में से एक पक्ष के अहिल्या गिरी, प्रशांत गिरी, मानसी गिरी और अमरेंद्र गिरी शामिल हैं, जबकि दूसरी तरफ से शानी भारती और अन्य लोग घायल हुए हैं.

कुछ ऐसी घटनाएं नोएडा में भी देखने को मिले

ये कुत्तों को लेकर झगड़े का पहला मामला नहीं है. कुछ समय पहले, नोएडा की एक अपार्टमेंट बिल्डिंग में सोमवार को कुत्ते को लिफ्ट में लाने को लेकर बहस के चलते रहने वालों में झगड़ा हो गया था. ऐसा तब हुआ था जब सेक्टर 108 की पार्क लॉरेट सोसाइटी में एक रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी ने एक महिला को उसके कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने से रोक दिया था. कुत्तों को लेकर विवाद अक्सर देखा गया है, खासकर नोएडा के सोसायटी में जहां हजारों लोग एक साथ रहते हैं.

Trending news