शादी के दूसरे दिन समुद्र में घूम रही थी नई नवेली 'दुल्हन', शार्क ने कर दिया हमला और फिर
Advertisement
trendingNow11998784

शादी के दूसरे दिन समुद्र में घूम रही थी नई नवेली 'दुल्हन', शार्क ने कर दिया हमला और फिर

Bahamas News: बहामास में छुट्टियां मनाने गई एक महिला की शार्क के हमले में मौत हो गई. बोस्टन की रहने वाली इस महिला ने बीते रविवार को इस ट्रॉपिकल आइलैंड पर शादी की थी और उसके एक दिन बाद सोमवार को उसकी मृत्यु हो गई. 

 

शादी के दूसरे दिन समुद्र में घूम रही थी नई नवेली 'दुल्हन', शार्क ने कर दिया हमला और फिर

Shark Attack: बहामास में छुट्टियां मनाने गई एक महिला की शार्क के हमले में मौत हो गई. बोस्टन की रहने वाली इस महिला ने बीते रविवार को इस ट्रॉपिकल आइलैंड पर शादी की थी और उसके एक दिन बाद सोमवार को उसकी मृत्यु हो गई. यह घटना तब हुई जब वह अपने एक रिश्तेदार के साथ सैंडल रिसॉर्ट के पास केबल बीच पर पैडल बोर्डिंग कर रही थी. उसके साथ जो रिश्तेदार था वह सुरक्षित है. यह स्पष्ट नहीं है कि किस तरह के शार्क ने उस पर हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई. सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि उसकी शादी को अभी एक दिन ही हुए थे कि उसकी मौत हो गई.

शादी के अगले ही दिन दुल्हन को शार्क ने काटा

स्थानीय न्यूजपेपर द इंडिपेंडेंट के अनुसार, दोनों पैडल बोर्डर्स को एक नाव पर सवार एक लाइफगार्ड ने बचाया. महिला के शरीर के दाहिने हिस्से में गंभीर चोटें आईं और सीपीआर मिलने के बावजूद उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बहामास पुलिस बल ने एक मीडिया बयान में कहा, "सुबह करीब सवा 11 बजे पुलिस को सूचित किया गया कि अमेरिका स्थित मैसाचुसेट्स के बोस्टन की एक महिला विजिटर पर एक शार्क ने हमला किया था. शुरुआती रिपोर्ट् के अनुसार, महिला-एक पुरुष रिश्तेदार के साथ पश्चिमी प्रोविडेंस के एक रिसॉर्ट के पीछे ही पैडलबोर्डिंग कर रही थीं जो समुद्र तट से लगभग 3 से 4 मील दूर थी. इसी दौरान शार्क ने उसे काट लिया." 

घटना के बाद रिसॉर्ट के ओनर ने कही ऐसी बात

सैंडल रिसॉर्ट्स ने भी एक बयान जारी किया है और कहा, "किनारे से लगभग एक मील दूर पैडलबोर्डिंग गतिविधि के दौरान एक गेस्ट के दुखद निधन से हम बेहद दुखी हैं. हम गेस्ट के परिवार और प्रियजनों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करना चाहते हैं. हम उनके साथ संपर्क में हैं और इस कठिन समय में हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं." यह पहली बार नहीं है कि बहामास में शार्क ने किसी टूरिस्ट पर जानलेवा हमला किया. सितंबर 2022 में, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पेंसिल्वेनिया की एक 58 वर्षीय महिला की पर बुल शार्क द्वारा हमला किया गया था, जिसमें उसकी जान चली गई थी.

Trending news