OMG : नीरव मोदी की अंगूठी की वजह से टूटी इस शख्स की सगाई
Advertisement

OMG : नीरव मोदी की अंगूठी की वजह से टूटी इस शख्स की सगाई

पीएनबी महाघोटाले के आरोपी नीरव मोदी की धोखाधड़ी से जुड़ा एक और मामला सामने आया है.

OMG : नीरव मोदी की अंगूठी की वजह से टूटी इस शख्स की सगाई

पीएनबी महाघोटाले के आरोपी नीरव मोदी की धोखाधड़ी से जुड़ा एक और मामला सामने आया है. इस बार कनाडा के रहने वाले एक शख्स ने नीरव मोदी पर नकली हीरे की अंगूठियां देकर करीब 1.5 करोड़ रुपये ठगने का आरोप लगाया है. पीड़ित शख्स के अनुसार नीरव मोदी ने डेढ़ करोड़ रुपये में हीरे की 2 नकली अंगूठियां दी थी. उसका यह भी दावा है कि अंगूठियां नकली निकलने पर उसकी सगाई टूट गई और वह डिप्रेशन में चला गया.

कनाडा में रहने वाले शख्स को दिया धोखा
साउथ चाइना मार्निंग पोस्ट में प्रकाशित खबर के अनुसार जिस शख्स को नीरव ने धोखा दिया उसका नाम अलफोंस है और वह कनाडा में रहता है. जब उसे अपने साथ हुई ठगी का पता चला तब तक पीएनबी घोटाला सामने आ चुका था. अलफोंस के अनुसार उसे पहले से ही यह जानकारी थी कि नीरव मोदी मशहूर हीरा कारोबारी है. वह केट विंसलेट, डकोटा जॉनसन जैसी हॉलीवुड की मशहूर हीरोइनों की जूलरी डिजाइन करते हैं.

VIDEO, जब इंडियन रेसलर को WWE में महिलाओं ने चटाई धूल, मांगता रहा माफी

2012 में हुई थी नीरव से पहली मुलाकात
प्रकाशित खबर के अनुसार अलफोंस की साल 2012 में एक कार्यक्रम के दौरान नीरव से पहली मुलाकात हुई थी. अलफोंस ने बताया मैं नीरव से करीब 10 साल छोटा हूं, इसलिए अच्छी जान-पहचान होने पर नीरव मेरे साथ बड़े भाई जैसा व्यवहार करते थे. अलफोंस के अनुसार मैंने ईमेल कर अप्रैल में अंगूठी खरीदने की बात कही. नीरव ने 7 जून को हांगकांग में अलफोंस के जानकार को हीरों की डिलिवरी दे दी. तब नीरव ने हीरो के असली होने का प्रमाण पत्र नहीं दिया और मांगने पर बार-बार टालता रहा.

VIDEO : घोंसला बचाने के लिए सांप पर टूट पड़ी गिलहरी, यूं दी पटकनी

मंगेतर के चेक कराने पर फर्जी निकलीं अंगूठियां
इस बीच अलफोंस की सगाई हो गई और उन्होंने अंगूठियां मंगेतर को दे दीं. इसके बाद उनकी मंगेतर अंगूठियों को चेक करवाकर आईं तो वे नकली निकलीं. नाराज होकर मंगेतर के घरवालों ने जल्द ही रिश्ता तोड़ दिया. इस बीच, अलफोंस को नीरव की असलियत पता लग गई, लेकिन सगाई टूटने से वह डिप्रेशन में चले गए. अब उन्होंने इस मामले में केस दर्ज कराया है.

Trending news