ऐसा थप्पड़ मारूंगी ना... कुत्ता घुमाने को लेकर बूढ़े अंकल-आंटी से भिड़ी लड़कियां, फुटेज वायरल
Advertisement
trendingNow12488340

ऐसा थप्पड़ मारूंगी ना... कुत्ता घुमाने को लेकर बूढ़े अंकल-आंटी से भिड़ी लड़कियां, फुटेज वायरल

Elderly Couple: नोएडा के एक रेजिडेंशियल कॉम्प्लेक्स में दो लड़कियों और एक बुजुर्ग दंपति के बीच टकराव की घटना सामने आई है. यह विवाद तब शुरू हुआ जब बुजुर्ग दंपति और दो लड़कियों के बीच पालतू कुत्ते को लेकर कहासुनी हो गई. 

 

ऐसा थप्पड़ मारूंगी ना... कुत्ता घुमाने को लेकर बूढ़े अंकल-आंटी से भिड़ी लड़कियां, फुटेज वायरल

Noida Residential Complex Fight: नोएडा के एक रेजिडेंशियल कॉम्प्लेक्स में दो लड़कियों और एक बुजुर्ग दंपति के बीच टकराव की घटना सामने आई है. यह विवाद तब शुरू हुआ जब बुजुर्ग दंपति और दो लड़कियों के बीच पालतू कुत्ते को लेकर कहासुनी हो गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें एक लड़की बुजुर्ग दंपति को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रही है. नोएडा पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है और कानूनी प्रक्रिया चल रही है. रिपोर्ट के अनुसार, यह झगड़ा तब शुरू हुआ जब बुजुर्ग दंपति ने लड़कियों को कहा कि वे अपने कुत्ते को पट्टे में बांधें.

यह भी पढ़ें: साल में 25 लाख रुपये की कमाई भी कम है... खुद देख लें ये हिसाब-किताब, लोग हो रहे बांवले

लड़की ने बुजुर्ग दंपति को मारा थप्पड़

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों महिलाएं बुजुर्ग दंपति के साथ बहस कर रही हैं. कुछ ही समय बाद एक महिला कहती है, “मैं बहुत कुछ कर सकती हूं. ऐसे थप्पड़ मारूंगी न” और फिर वह बुजुर्ग महिला को थप्पड़ मार देती है. यह घटना देखकर आसपास के निवासी हैरान रह जाते हैं. एक आदमी बार-बार कहता है, “ओह माय गॉड!” जबकि एक अन्य व्यक्ति पूछता है, “तुम क्या कर रही हो?” लड़की यहां तक नहीं रुकी. उसने बुजुर्ग पुरुष को भी थप्पड़ मारा. कैमरे के पीछे खड़ा व्यक्ति उसकी इस हरकत पर सवाल उठाते हुए कहता है, “तुमने उसे कैसे मारा?” और वह पास में मौजूद अन्य निवासियों से मदद मांगता है.

 

 

नोएडा सेक्टर 78 के हाइड पार्क सोसायटी की घटा

यह विवाद नोएडा सेक्टर 78 के हाइड पार्क सोसायटी में हुआ. वीडियो के वायरल होने के बाद डीसीपी नोएडा ने कहा, “सेक्टर-113 पुलिस स्टेशन ने बुजुर्ग व्यक्ति की शिकायत मिलने के बाद कानूनी कार्रवाई शुरू की है.” यह पहली बार नहीं है जब पालतू जानवरों को लेकर विवाद हुआ है. मार्च में बिहार में एक पालतू कुत्ते को लेकर पड़ोसियों के बीच एक हिंसक झगड़ा हुआ था, जिसमें छह लोग घायल हुए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. यह विवाद तब शुरू हुआ जब अमरेंद्र गिरी का कुत्ता सनी भारती के दरवाजे पर चला गया, जिससे सनी नाराज हो गए और उन्होंने कुत्ते को मारा.

Trending news