Watch: बीवी ने किया इनकार तो अंकल ने बीच मेट्रो में थामा हॉट लड़की का हाथ! पत्नी को हुई जलन तो उसने..
Advertisement
trendingNow11443874

Watch: बीवी ने किया इनकार तो अंकल ने बीच मेट्रो में थामा हॉट लड़की का हाथ! पत्नी को हुई जलन तो उसने..

Dance In Metro: वीडियो में दिख रहे एक बुजुर्ग कपल ने सोशल मीडिया यूजर्स का दिल ही जीत लिया है. आंटी ने अंकल के साथ डांस (Dance) करने से मना किया तो अंकल मेट्रो में ही खूबसूरत लड़की के साथ डांस करने लगे और फिर...

Watch: बीवी ने किया इनकार तो अंकल ने बीच मेट्रो में थामा हॉट लड़की का हाथ! पत्नी को हुई जलन तो उसने..

Hilarious Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज दिल को छूने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में मेट्रो के अंदर अंकल और आंटी की जोड़ी लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) कर रही है. 

अंकल आंटी की जोड़ी ने मचाई धूम

इस वीडियो में बुजुर्ग अंकल अपनी पत्नी से डांस करने के लिए कहते हैं लेकिन आंटी इनकार कर देती हैं. इस पर अंकल मेट्रो (Metro) में एक खूबसूरत लड़की से उनके साथ डांस करने की परमिशन मांगते हैं. लड़की हां कर देती है जिसके बाद अंकल खूबसूरत हसीना के साथ कपल डांस (Couple Dance) करने लगते हैं. पहले आप भी इस मजेदार वीडियो को जरूर देखें...

लोगों के चेहरे पर आई स्माइल

आंटी को दोनों का डांस देखकर जलन होती है इसलिए आंटी भी अपने पति (Husband) को करारा जवाब देती हैं. आंटी अपनी सीट से खड़े होकर एक नौजवान के साथ डांस करने लगती हैं. अपने पति को चिढ़ाने के लिए बुजुर्ग महिला (Wife) भी पीछे नहीं रहती. अंकल आंटी की इस मस्ती भरी नोक-झोंक को खूब पसंद किया जा रहा है. ये वीडियो कई लोगों के चेहरे पर स्माइल ला रहा है. इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा है कि ये मुझे जीवन देता है! कितना मजेदार आवागमन है.

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को 2.7 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं लाखों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी कई लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं (Reactions) देते नजर आए. कई लोगों ने हार्ट वाले इमोजी तो कई लोगों ने फायर वाले इमोजी भी पोस्ट (Post) किए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news