close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

OMG: सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, दुर्गा पूजा पंडाल में फिक्स हुई फर्स्ट डेट, वहीं रचा ली शादी

प्रतिमा महाअष्टमी के दिन कोलकाता में पूजा पंडाल में घूमने आई थी. इस बात की खबर मिलते ही सुदीप भी दोस्तो के साथ वहां पहुंच गया. दोनों पहली बार आमने-सामने मिल रहे थे. इस मुलाकात के दौरान ही सुदीप ने बिल्कुल ही फिल्मी स्टाइल में घुटनों के बल जमीन पर बैठकर प्रतिमा से प्यार और शादी का इजहार कर दिया. जवाब में प्रतिमा ने भी प्यार के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया. 

OMG: सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, दुर्गा पूजा पंडाल में फिक्स हुई फर्स्ट डेट, वहीं रचा ली शादी
दुर्गा पूजा पंडाल में सुदीप और प्रतिमा ने रचाई शादी.

कोलकाता: सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई, उसके बाद कोलकाता में मां दुर्गा के सामने शादी रचाई. सुनने में कहानी पूरी फ़िल्मी है, लेकिन यह कोलकाता के संतोष मित्रा पूजा पंडाल में हुआ है. रविवार को बंगाल के हिन्द मोटर के रहने वाले सुदीप  घोषाल और सेवड़ाफूली की प्रतिमा बनर्जी ने मां दुर्गा के सामने शादी रचा ली है. कुछ ही महीने पहले सुदीप और प्रतिमा की दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई थी, जो इस बार बाद दुर्गा पूजा के दौरान शादी में तब्दील हो गई.

प्रतिमा महाअष्टमी के दिन कोलकाता में पूजा पंडाल में घूमने आई थी. इस बात की खबर मिलते ही सुदीप भी दोस्तो के साथ वहां पहुंच गया. दोनों पहली बार आमने-सामने मिल रहे थे. इस मुलाकात के दौरान ही सुदीप ने बिल्कुल ही फिल्मी स्टाइल में घुटनों के बल जमीन पर बैठकर प्रतिमा से प्यार और शादी का इजहार कर दिया. जवाब में प्रतिमा ने भी प्यार के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया. यह सब देखकर पूजा पंडाल में मौजूद सारे लोग वाह-वाह करने लगे. लोग उन्हें तत्काल शादी के लिए प्रेरित करने लगे.

उसके बाद दोनों ने कोलकाता में कुछ समय साथ बिताया और अपने दोस्तों के साथ हिन्द-मोटर काले आए. इसके बाद फिर से पूजा पंडाल में पहुंचे और मां दुर्गा के सामने ही शादी रचा ली. सुदीप पेशे से मेडिकल रिप्रेजेन्टेटिव है. उन्होंने बताया की मेरे लिए ये सब एक सपना जैसा है, मैंने कभी नहीं सोचा था के ज़िन्दगी में ऐसा करूंगा बस हो गया और मैं बेहद खुश हूं.

वहीं प्रतिमा इस को लेकर काफी खुश और उत्साहित दिखीं. हालांकि इस शादी से दोनों के परिजन थोड़े नाराज दिखे. प्रतिमा ने कहा कि वह परिवार वालों को इस समझाने की पूरी कोशिश करेगी. हालांकि सुदीप के मौसा ने कहा कि यह शादी नई पीढ़ी के लिए मिसाल है.