Bike Stunt: एक पहिए की बाइक को दौड़ाकर दिखाया खतरनाक स्टंट, लेकिन अगले ही पल हुआ मौत से दीदार!
Advertisement
trendingNow11539238

Bike Stunt: एक पहिए की बाइक को दौड़ाकर दिखाया खतरनाक स्टंट, लेकिन अगले ही पल हुआ मौत से दीदार!

Amazing Stunt: लड़की के ऊपर स्टंट का ऐसा भूत सवार हुआ कि वह अपनी जान गंवाते-गंवाते बचा. इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि शख्स कितने भयंकर तरीके से मुंह के बल रोड पर गिरा है. उसका मुंह, उसकी नाक और उसका आगे का हिस्सा बुरी तरह से छिल गया होगा.

Bike Stunt: एक पहिए की बाइक को दौड़ाकर दिखाया खतरनाक स्टंट, लेकिन अगले ही पल हुआ मौत से दीदार!

One Wheel Bike Amazing Stunt: सोशल मीडिया पर स्टंट के कई खतरनाक सामने आते रहते हैं. लोग बाइक से, साइकिल से या फिर कई बार कार के ऊपर भी बैठकर स्टंट करते रहते हैं. हाल ही में इसी कड़ी में एक बेहद खतरनाक स्टंट सामने आया जब एक लड़का एक बाइक चला रहा था को तेजी से दौड़ रहा था. फिर अचानक उसे लेकर गिर गया. चौंकाने वाली बात है कि इस बाइक में सिर्फ एक पहिया ही लगा हुआ था.

'भाई इतना भी रिस्की स्टंट नहीं'
दरअसल, इस वीडियो को ट्विटर पर एक यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि भाई इतना भी रिस्की स्टंट नहीं करना चाहिए था. वीडियो में दिख रहा है कि एक सड़क पर एक लड़का एक बाइक को लेकर भाग रहा है. हैरानी की बात यह है कि इस बाइक में एक ही पहिया है. फिर भी उसे तेजी से लेकर भगा रहा है.

वह संतुलन खो बैठता है और..
बाइक का अगला पहिया टूटा हुआ है और वह बाइक को पिछले पहिए के बैलेंस पर तेजी से दौड़ आ रहा है. बाइक का एक्सीलेटर जितनी तेजी से वह खींचता है, बाइक उतनी ही तेजी से भागती है. लेकिन आगे चलकर वह संतुलन खो बैठता है और आगे की तरफ लेकर बाइक गिर जाता है. वीडियो के आखिर में दिख रहा है कि वह लड़का एकदम भयंकर तरीके से  मुंह के बल गिर पड़ता है. 

यह वीडियो वायरल हुआ है और..
एक और हैरानी की बात यह रही कि इस वीडियो को रिकॉर्ड करने वाला भी अलग लेवल पर है. ऐसा लगता है कि वह भी एक बाइक पर ही बैठा हुआ है और वह आगे-आगे रिकॉर्ड कर रहा है. जबकि यह लड़का पीछे-पीछे यह स्टंट दिखा रहा है. फिलहाल यह वीडियो वायरल हुआ है और लोग इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news