पाकिस्तान में मरे हुए मेंढक भी नहीं है सुरक्षित, 200 किलो मुर्दा मेंढकों के साथ 2 गिरफ्तार

 पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की राजधानी लाहौर की पुलिस उस वक्त अचंभे में पड़ गई जब जांच के दौरान उसे दो सौ किलो मुर्दा मेंढक मिले. 

पाकिस्तान में मरे हुए मेंढक भी नहीं है सुरक्षित, 200 किलो मुर्दा मेंढकों के साथ 2 गिरफ्तार
.(फाइल फोटो)

लाहौर: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की राजधानी लाहौर की पुलिस उस वक्त अचंभे में पड़ गई जब जांच के दौरान उसे दो सौ किलो मुर्दा मेंढक मिले. पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस के विशेष दस्ते ने लाहौर के रावी पुल इलाके में बैरिकेड लगा रखे थे. वहां से गुजर रहे एक ऑटो रिक्शा को उन्होंने रोका लेकिन ड्राइवर ने रुकने के बजाए वाहन की गति बढ़ा दी. पुलिसकर्मियों ने उसकी कोशिश को नाकाम करते हुए वाहन रोक लिया. पुलिस को ऑटो में दो लोग मिले जिनके पास दौ सौ किलो मुर्दा मेंढक थे.

दोनों लोगों ने बताया कि वे इन्हें शहर के एक बाजार में बेचने के लिए ले जा रहे थे. उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों ने बताया कि वे काफी समय से इस धंधे में लगे हुए हैं. पुलिस इस बात की जांच में लगी है कि इन मेंढकों की सप्लाई कहां की जा रही थी, किसे की जा रही थी और इनका इस्तेमाल किस चीज में हो रहा था?

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.