पाकिस्तान की 4 बच्चों की मां को हुआ NOIDA के छोरे से इश्क, सरहद पार करके आई तो UP पुलिस ने ऐसे उतारा 'प्यार का भूत'
Advertisement
trendingNow11765376

पाकिस्तान की 4 बच्चों की मां को हुआ NOIDA के छोरे से इश्क, सरहद पार करके आई तो UP पुलिस ने ऐसे उतारा 'प्यार का भूत'

Pakistan Woman Crossed Border: पाकिस्तानी लड़की कराची से दुबई के लिए उड़ान भरी, जहां उनके पति काम करते थे, और फिर नेपाल में काठमांडू के लिए दूसरी उड़ान ली. वहां से, वह पोखरा के रास्ते भारत में दाखिल हुई और अंत में ग्रेटर नोएडा पहुंची.

 

पाकिस्तान की 4 बच्चों की मां को हुआ NOIDA के छोरे से इश्क, सरहद पार करके आई तो UP पुलिस ने ऐसे उतारा 'प्यार का भूत'

Pakistani Woman Meet Pubg friend In Noida: पाकिस्तान की एक महिला और भारत के एक पुरुष के बीच ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म PUBG पर प्यार हो गया. इतना ही नहीं, महिला उसके प्यार में इतना पागल हो गई कि वह भारत-पाकिस्तान का बॉर्डर क्रॉस करके नोएडा आ गई. मीडिया एक रिपोर्ट के अनुसार, सीमा नाम की 27 वर्षीय महिला सीमा (जो पाकिस्तानी नागरिक मानी जा रही है) और ग्रेटर नोएडा का 22 वर्षीय युवक सचिन PUBG खेलते समय एक-दूसरे से जुड़े थे. जल्द ही सीमा ने सचिन के साथ रहने के लिए सीमाएं पार कर लीं.

पाकिस्तानी महिला को हुआ नोएडा के लड़के से प्यार

नेपाल से भारत को वैध वीजा के बिना आने वाली सीमा नाम की पाकिस्तानी महिला ने पबजी गेम के जरिए सचिन से एक अनोखी मुलाकात की. दोनों के बीच गेमिंग के प्रति समान रुचि थी, जिससे वे एक-दूसरे से बातचीत करने लगे. जब वे एक-दूसरे के साथ खेलते, उनमें बातचीत होती और धीमे-धीमे दोनों के बीच प्यार और भी बढ़ गया. इन वर्चुअल गेमिंग में हंसी-मजाक और देर रात बातचीत होती थी. वे वाकई में एक-दूसरे के साथ बेहद जुड़ गए.  जैसे ही उनका प्यार परवान चढ़ा, सीमा ने सचिन के साथ रहने के लिए सीमा पार करने का साहसी निर्णय लिया.

पाकिस्तानी लड़की कराची से दुबई गई और फिर

पाकिस्तानी लड़की कराची से दुबई के लिए उड़ान भरी, जहां उनके पति काम करते थे, और फिर नेपाल में काठमांडू के लिए दूसरी उड़ान ली. वहां से, वह पोखरा के रास्ते भारत में दाखिल हुई और अंत में ग्रेटर नोएडा पहुंची, जहां सचिन रहते थे. जिस वकील से वे शादी के बारे में मार्गदर्शन मांगने के लिए पहुंचे, उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दे दी. महिला, जिसने अपना परिचय सीमा के रूप में दिया और खुद को कराची से होने का दावा किया, चार बच्चों और ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव के 22 वर्षीय निवासी सचिन के साथ वकील के कार्यालय में पहुंची. उनके मुताबिक, वह एक महीने से एनसीआर शहर में रह रही थीं.

वकील ने कुछ ऐसे बताई पूरी सच्चाई

वकील ने कहा, "सीमा ने मुझे बताया कि वह PUBG-बैटलग्राउंड खेलने के दौरान सचिन के संपर्क में आई थी. उसने मुझे यह भी बताया कि उसका पति दुबई में काम करता था और उसका भाई पाकिस्तान सेना में था." जब वकील ने अधिक जानकारी मांगी तो वह सीमा के जवाब से हैरान रह गए. उन्होंने बताया कि सीमा आखिर पाकिस्तान से नोएडा कैसे आई. वकील ने कहा, "धाराप्रवाह हिंदी बोलने वाली सीमा ने फ्लाइट टिकट पर लाखों खर्च किए होंगे? जो बच्चे उसके साथ थे, जबकि वे उसे अपनी 'बहन' कह रहे थे." पुलिस उपायुक्त (ग्रेटर नोएडा) साद मिया खान ने बताया, "पाकिस्तानी महिला और स्थानीय व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. महिला के चार बच्चे भी पुलिस हिरासत में हैं."

Trending news