Pakistan की हार पर बौखला गईं आंटी जी, बोलीं- रात में सोए नहीं ये खिलाड़ी, पता नहीं क्या-क्या खाया
Advertisement
trendingNow11347653

Pakistan की हार पर बौखला गईं आंटी जी, बोलीं- रात में सोए नहीं ये खिलाड़ी, पता नहीं क्या-क्या खाया

Pakistan Funny Video: पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच हुए फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान 23 रन से हर गई. श्रीलंकाई गेंदबाजों ने आखिर ओवरों में ऐसा कमाल किया कि पाकिस्तान बल्लेबाजों की धज्जियां उड़ गई.

 

Pakistan की हार पर बौखला गईं आंटी जी, बोलीं- रात में सोए नहीं ये खिलाड़ी, पता नहीं क्या-क्या खाया

Asia Cup Sri Lanka vs Pakistan: सोशल मीडिया पर पिछले कई घंटों से पाकिस्तान ट्रेंड कर रहा है, लेकिन इसकी वजह कुछ और नहीं बल्कि एशिया कप के फाइनल में श्रीलंका के हाथों मिली करारी हार है. जी हां, पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच हुए फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान 23 रन से हर गई. श्रीलंकाई गेंदबाजों ने आखिर ओवरों में ऐसा कमाल किया कि पाकिस्तान बल्लेबाजों की धज्जियां उड़ गई. आखिरी बार पाकिस्तान ने 2011 में एशिया कप पर कब्जा किया था और 11 साल बाद फिर से उम्मीद थी कि वह यह एशिया कप वापस लाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हो सका और बुरी तरह से हार के बाद पाकिस्तानी फैन्स बौखलाए हुए नजर आए.

श्रीलंका से हारी पाकिस्तान तो आंटी हुईं गुस्सा

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी फैन्स अपनी क्रिकेट टीम पर जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं. इतना ही नहीं, पाकिस्तान की करारी हार के बाद जब देर रात मैच खत्म हुआ तो स्टेडियम से बाहर निकलते वक्त कई फैन्स बौखलाए हुए नजर आए. उन्हीं में एक पाकिस्तानी आंटी जी भी आग बबूला होते हुए दिखाई दी. वह अपने लोगों के साथ गुस्से से चली जा रही थीं, लेकिन तभी किसी ने उन्हें अपने पास बुलाकर पूछा कि आखिर वह इतने गुस्से में क्यों नजर आ रही हैं?

कैमरे के सामने गुस्से में कह डाली ऐसी बात

इस उन्होंने जवाब दिया, 'न बैटिंग, न फील्डिंग, आज तो ऐसा लगता है कि रात को सोए ही नहीं. सत्यानाश कराकर रख दिया. रात को इन्होंने पिज्जा नहीं, पता नहीं क्या-क्या खाया-पिया. पता नहीं क्या-क्या किया. आज कायदेआजम की बरसी थी, मुझे तो पहले ही टेंशन हो रही थी, इन्होंने तो फातिया ही करा दिया.'

 

 

पाकिस्तान 23 रन से बुरी तरह हारी

गुस्साई आंटीजी का जवाब सुनकर लोग काफी मजाक बना रहे हैं और सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. बता दें कि इससे पहले लगातार दो बार भारत ने टूर्नामेंट पर कब्जा किया था. फाइनल मुकाबले में श्रीलंका ने पहले बैटिंग करते हुए 171 रन बनाए, जवाब में पाकिस्तान 20 ओवर में 147 रन पर ऑल आउट हो गई. इस मैच में प्लेयर ऑफ द मैच भनुका राजपक्षे और प्लेयर ऑफ द सीरीज वानिंदु हसरंगा को मिला.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news