Pakistan Sunny Deol: छोटे बच्चे ने शरीफ बंधुओं को जमकर धोया; लोग बोले मिल गया 'सनी देओल'; दिए ऐसे रिएक्शन
Advertisement

Pakistan Sunny Deol: छोटे बच्चे ने शरीफ बंधुओं को जमकर धोया; लोग बोले मिल गया 'सनी देओल'; दिए ऐसे रिएक्शन

Viral Video Of Pakistan: बच्चे ने कहा कि हम तीन भाई मिलकर 1 रोटी खाएं और तुम 2 भाई मिलकर पूरा मुल्क खाओगे. नेटिजंस बच्चे की डायलॉगबाजी देख खुद को हंसने से रोक नहीं पा रहे हैं.

पाकिस्तान में मिला नया सनी देओल.

Pakistan Sunny Deol: पाकिस्तान (Pakistan) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर बड़ी तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग ठहाके मारकर हंस रहे हैं. इस वीडियो में एक छोटा बच्चा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री (Pakistan PM) शहबाज शरीफ (Shehbaz Sharif) और उनके भाई नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) के खिलाफ बयानबाजी कर रहा है. बच्चे का बोलने का स्टाइल आपको गदर (Gadar) फिल्म के तारा सिंह (Tara Singh) की याद दिला देगा, जिसका रोल एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने निभाया था. बताया जा रहा है कि ये वीडियो पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की पार्टी पीटीआई (PTI) की रैली का है. वहां रिपोर्टर जब बच्चे से सवाल पूछती है तो उसका जवाब सुन वो खुद हैरान रह जाती है.

सनी देओल के स्टाइल में बच्चे ने क्या कहा?

काला चश्मा लगाए एक बच्चे ने बड़े स्टाइल में कहा कि हम तीन भाई मिलकर एक रोटी खाएं और तुम दो भाई मिलकर पूरा मुल्क खाओ. क्यों तेरे बाप मुल्क है? शहबाज शरीफ वापस जाओ, शहबाज शरीफ वापस जाओ.

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

बता दें कि सोशल मीडिया पर छोटे से बच्चे का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को अब तक 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं डेढ़ हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. इसके अलावा 355 लोगों ने इस वीडियो को रीट्वीट किया है.

यूजर्स ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

गौरतलब है कि इस वायरल वीडियो पर यूजर्स मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा कि 3 मिलकर 1 रोटी, भारी गरीबी है भाई. और साथ में हंसने वाला इमोजी लगा दिया.

इसके अलावा अलीजेह नामक एक यूजर को बच्चे के एक डायलॉग 'तेरे बाप का मुल्क है क्या' पर बहुत हंसी आई. उन्होंने यही डायलॉग कमेंट में हंसने वाली इमोजी के साथ शेयर किया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news