जंगल में लगी आग तो पाकिस्तानी टिकटॉकर ने किया अजीबोगरीब काम, देखकर आपको भी आ जाएगा गुस्सा
Advertisement

जंगल में लगी आग तो पाकिस्तानी टिकटॉकर ने किया अजीबोगरीब काम, देखकर आपको भी आ जाएगा गुस्सा

Pakistani TikToker Humaira Asghar: पाकिस्तान की इंटरनेट सेंशसन हुमैरा असगर (Humaira Asghar) को जंगल में आग लगने के बाद वीडियो फोटोशूट कराना भारी पड़ा. अब इंटरनेट यूजर्स जमकर लताड़ लगा रहे हैं.

जंगल में लगी आग तो पाकिस्तानी टिकटॉकर ने किया अजीबोगरीब काम, देखकर आपको भी आ जाएगा गुस्सा

Pakistani Social Media Sensation Humaira Asghar: पाकिस्तानी सोशल मीडिया सनसनी हुमैरा असगर (Humaira Asghar) को जंगल में आग लगने के बाद वीडियो फोटोशूट कराना भारी पड़ा. अब इंटरनेट यूजर्स जमकर लताड़ लगा रहे हैं. हुमैरा के इस अजीबोगरीब हरकत के लिए यूजर्स न सिर्फ फटाकर रहे हैं बल्कि उन्हें अनफॉलो करने की भी मांग की. मालूम हो कि हुमैरा असगर के टिकटॉक (Tiktok Video) पर 11 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं.

जंगल के सामने खड़ी होकर बनाया वीडियो

वीडियो-शेयरिंग एप्लिकेशन टिकटॉक पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में हुमैरा असगर सिल्वर बॉल गाउन ड्रेस में पहाड़ी के पास जलती हुई आग के किनारे चलती हुई दिखाई दे रही हैं. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'मैं जहां भी जाती हूं आग लग जाती है.' क्लिप वायरल होने के बाद ट्विटर पर @PakistanNature अकाउंट द्वारा पाकिस्तानी सरकार से ऐसे टिकटोकर्स को दंडित करने की अपील की गई. उनका कहना है कि यह पोस्ट पर्यावरणीय मुद्दे की उपेक्षा है.

 

 

पाकिस्तानी टिकटॉकर को लोगों ने जमकर लताड़ा

हुमैरा असगर (Humaira Asghar) ट्वीट में लिखा, 'पाकिस्तान के इस टिकटॉकर ने 15 सेकेंड के वीडियो के लिए जंगल में आग लगा दी है. सरकार को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि दोषियों को दंडित किया जाए और टिकटॉकर को दंडित किया जाए.' वीडियो तब पोस्ट किया गया, जब पाकिस्तान के कुछ हिस्सों में तापमान 51 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया था. लोग भीषण गर्मी से परेशान हैं. हुमैरा असगर का वीडियो वायरल होने से कुछ दिन पहले, उत्तर-पश्चिमी शहर एबटाबाद में एक व्यक्ति को जानबूझकर जंगल में आग लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

वीडियो वायरल होने के बाद हुमैरा असगर ने अपने एक बयान में कहा कि जंगल में आग मेरी वजह से नहीं लगी थी और वीडियो बनाने में कोई बुराई नहीं थी. हालांकि, क्लिप को टिकटॉक से हटा लिया गया, लेकिन नेटिजन्स ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया.

Trending news