मॉडल ने पहने लैंप वाले जगमगाते ड्रेस, जिसमें उड़ रही थीं तितलियां; तस्वीरों ने लोगों की उड़ाई नींद
Advertisement
trendingNow11893191

मॉडल ने पहने लैंप वाले जगमगाते ड्रेस, जिसमें उड़ रही थीं तितलियां; तस्वीरों ने लोगों की उड़ाई नींद

Models In Lamp Dresses: इस बार पेरिस फैशन वीक में कुछ अनोखी चीजें देखने को मिली. जी हां, इस फैशन वीक के तीसरे दिन डिजाइनर जून ताकाहाशी (Jun Takahashi) ने लाइव लैंप ड्रेस में रैंप पर रोशनी बिखेरती मॉडलों के साथ अपने क्रिएशन प्रेजेंट किए.

 

मॉडल ने पहने लैंप वाले जगमगाते ड्रेस, जिसमें उड़ रही थीं तितलियां; तस्वीरों ने लोगों की उड़ाई नींद

Paris Fashion Week: पेरिस फैशन वीक स्प्रिंग/समर कलेक्शन को दिखलाने वाला एक मोस्ट अवेटेड ग्लोबल फैशन कार्निवल है, जो 25 सितंबर को शुरु हुआ. इस बार पेरिस फैशन वीक में कुछ अनोखी चीजें देखने को मिली. जी हां, इस फैशन वीक के तीसरे दिन डिजाइनर जून ताकाहाशी (Jun Takahashi) ने लाइव लैंप ड्रेस (Live Lamp Dress) में रैंप पर रोशनी बिखेरती मॉडलों के साथ अपने क्रिएशन प्रेजेंट किए. ड्रेस में कुछ ऐसा नजर आ रहा है जैसे बगीचे से तितलियां और ताजे फूल नजर आ रहे हैं. 

मॉडल के लैंप वाले ड्रेस हुए वायरल

शो की तस्वीरें तेजी से वायरल हो गईं और लोगों से इन्हें मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. जबकि सोशल मीडिया यूजर्स के एक वर्ग ने कलेक्शन की प्रशंसा की और इसे 'सपने जैसा' और 'जादुई' कहा. कई सारे लोगों ने ब्रांड की आलोचना करते हुए कहा कि हमारे ऑब्जेट एनिमल नहीं हैं और यह कलेक्शन 'टोन डेफ' है. फैशन ब्रांड अंडरकवर द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, "2024 स्प्रिंग - समर महिलाओं का कलेक्शन 'डीप मिस्ट'." तस्वीरों में कई मॉडल्स को टेरारियम ड्रेस में रैंप पर चलते हुए दिखाया गया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by UNDERCOVER (@undercover_lab)

 

लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

तस्वीरें एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर की गई थीं. इन पर अब तक 23 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. कई लोग अपने विचार शेयर करने के लिए पोस्ट के कमेंट बॉक्स में भी आ गए. जहां कुछ को कलेक्शन पसंद आया, वहीं अन्य ने फैशन ब्रांड की आलोचना की और उनके कलेक्शन को बेवकूफी भरा कहा. वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, “वास्तव में घृणित है कि आपने जीवित जानवरों का इस्तेमाल किया." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "यह कला है. फैशन के भविष्य को आकार दिया गया है!” एक चौथे ने लिखा, "नए जमाने में नया फैशन वीक है. लोग इससे काफी आकर्षित हो रहे हैं." 

Trending news