Bihar News: लड़की को शादी के बाद मिला दूसरा प्यार, रात में की ऐसी हरकत कि पति ने कह दिया अलविदा
Advertisement
trendingNow11453449

Bihar News: लड़की को शादी के बाद मिला दूसरा प्यार, रात में की ऐसी हरकत कि पति ने कह दिया अलविदा

Break up story: आपने कई लव स्‍टोरी सुनी होगी, देखी भी होगी; लेकिन अगर आप पटना की इस लव स्‍टोरी के बारे में नहीं जानेंगे तो बहुत कुछ अधूरा महसूस करेंगे.  

Bihar News: लड़की को शादी के बाद मिला दूसरा प्यार, रात में की ऐसी हरकत कि पति ने कह दिया अलविदा

Divorce news: बिहार के छपरा से प्यार का अजब-गजब मामला सामने आया है, यहां एक लड़की दो महीने में ही दो लड़कों से प्‍यार कर बैठी, पहले लड़के से प्‍यार करने के बाद उससे कुछ ही दिनों में शादी भी रख ली और फिर अपने पुराने प्रेमी का फोन आया तो उसके साथ भागने की तैयारी कर ली. इसी बीच उस महिला के ससुराल वालों ने पूरे गांव में लड़की छानबीन शुरू कर दी. आखिर लड़की और उसका प्रेमी मिल गए, फिर गांव वालों के बीच पति ने जो किया, वो सबको हैरान कर देने वाला था, चलिए जानते हैं पूरा मामला क्‍या है?         

दो महीने में दूसरा प्‍यार

दरअसल, मिर्जापुर का रहने वाला विश्वजीत भगत जिसकी उम्र 22 साल है और पेशे से ड्राइवर है. इसे पटना के बख्तियारपुर थाना के चंपापुर गांव की एक युवती जिसका नाम आरती है, उससे प्‍यार हो गया. प्‍यार का परवान चढ़ा तो दो महीने में ही दोनों ने शादी रचा ली, और 30 अक्‍टूबर को शादी कर ली. दोनों राजी-खुशी से रहने भी लगे, लेकिन, असल कहानी की शुरुआत तो यहां से शुरू हुई. एक तरीके से कहा जाए तो कहानी ने यहां असली मोड़ लेना था.  

कुछ दिनों बाद ही हुआ किसी और से प्‍यार 

दोनों की शादी को 23 दिन ही हुए थे और कहानी ने नया मोड़ लेना शुरू कर दिया. आरती का पहला प्रेमी अभिराज, जिसकी उम्र 24 वर्ष है. वह अपनी प्रेमिका के ससुराल पहुंच गया. उसके साथ आरती के माता-पिता भी मिर्जापुर आ गए. इस बीच आरती और अभिराज की फोन पर बात हुई और फिर आरती अपने पहले प्रेमी के साथ भागने के लिए तैयार हो गई. इसके लिए वह रात की 11 बजे घर की दहलीज लांघ चुकी थी. 

पति ने कह दिया अलविदा 

आरती अपने पति के घर से प्रेमी के पास गई थी. कुछ देर में घरवालों ने उसे ढूंढना शुरू कर दिया. इसी बीच उस प्रेमी के साथ आरती और उसके घर वाले भी पकड़ा गये, फिर गांव वालों ने सबको बिठाया और अगले दिन उसके पहले पति की सहमति से दोनों की शादी करा दी गई और उसे उसके माता-पिता के समक्ष प्रेमी को सौंप दिया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news