सो रहे टाइगर के पास आकर चिल्लाने लगे मोर, गुस्से में कर दिया ऐसा; Video वायरल
Advertisement
trendingNow1946188

सो रहे टाइगर के पास आकर चिल्लाने लगे मोर, गुस्से में कर दिया ऐसा; Video वायरल

Viral Video: बाघ को आते हुए देख मोर अपने पंखों को फड़फड़ाते हुए उड़ जाते हैं. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद नेटिज़न्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. वीडियो को 90,000 से अधिक बार देखा जा चुका है.

सो रहे टाइगर के पास आकर चिल्लाने लगे मोर, गुस्से में कर दिया ऐसा; Video वायरल

जानवरों के अजीबोगरीब वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं, लेकिन क्या आपने कभी ऐसा वीडियो देखा जहां दो साम्राज्य के मालिक आपस में भिड़ गए हों? जी हां, भारत का नेशनल बर्ड मोर और नेशनल एनिमल टाइगर के बीच नोंक-झोंक का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. भारत के दो सम्मानित राष्ट्रीय प्रतीक, बाघ और मोर का आमना-सामना हुआ.

  1. बाघ का हुआ मोर से सामना
  2. नींद से जगाने पर गुस्सा हुआ टाइगर
  3. वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

बाघ का हुआ मोर से सामना

वायरल वीडियो में एक मोर गलती से पास में सो रहे एक बाघ को जगा देती है. नींद खुलने पर गुस्से में आया टाइगर चिढ़ गया और उसने अचानक मोर पर हमला कर दिया. बाघ को उसकी गहरी नींद से जगाकर आस-पास घूम रही मोर को यह मालूम नहीं होगा कि उस पर हमला होने वाला है. यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई.

VIDEO-

 

नींद से जगाने पर गुस्सा हुआ टाइगर

जैसे ही बाघ हमले के लिए दौड़ाना शुरू करता है तो वहां मौजूद मोर अपने पंखों को फड़फड़ाते हुए उड़ जाते हैं. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद नेटिज़न्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. कुछ यूजर ने मोर के भाग्य पर भी आश्चर्य व्यक्त किया है. वीडियो को इंडियन बीकीपर्स चैनल द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. वीडियो को 90,000 से अधिक बार देखा जा चुका है.

Trending news