Shocking: दर्जनों खतरनाक सांपों के बीच सोता दिखा शख्स, Video देख उड़ जाएगी आपकी रातों की नींद
Advertisement

Shocking: दर्जनों खतरनाक सांपों के बीच सोता दिखा शख्स, Video देख उड़ जाएगी आपकी रातों की नींद

Cobra Shocking Video: वीडियो में एक शख्स दर्जनों ब्लैक कोबरा के बीच सोता नजर आ रहा है. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि शख्स को सांप डस भी लेता है, लेकिन उसे कोई दर्द महसूस नहीं होता. वीडियो देखकर इंटरनेट यूजर्स के रातों की नींद उड़ गई है.

SCREENSHOT IMAGE

Cobra Shocking Video: सांप को देखकर बड़े-बड़े सूरमाओं की हालत खस्ता हो जाती है. बड़े-बुजुर्ग हमेशा सांपों से दूर रहने की सलाह देते हैं, क्योंकि सांपों का दिमाग कब घूम जाय और फिर वह डस ले. इससे बेहतर है कि सांप से दूर ही रहा जाय. हालांकि,  कुछ लोग ऐसे होते हैं, जिन्हें खतरनाक और जहरीले जानवरों के बीच रहना पसंद होता है. वह जहरीले सांपों से भी नहीं डरते हैं.

जहरीले सांपों के बीच सोता है शख्स

इसके बाद भी आपने कोई ऐसा शख्स नहीं देखा होगा, जो दर्जनों जहरीले सांपों के बीच सोता है. यहां तक कि जहरीले सांप के काटने पर भी इस शख्स को कोई फर्क ना पड़ता. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स दर्जनों ब्लैक कोबरा के बीच सोता नजर आ रहा है. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि शख्स को एक सांप डस भी लेता है, लेकिन उसे कोई दर्द महसूस नहीं होता. वीडियो देखकर इंटरनेट यूजर्स के रातों की नींद उड़ गई है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दर्जनों जहरीले कोबरा एक जगह पर अपना फन फैलाए हुए बैठे हैं. तभी वहां पर एक शख्स आता है और वहां पर आकर लेट जाता है. आप देख सकते हैं कि वह शख्स इन खतरनाक सांपों के बीच सोने की कोशिश करता है. इस दौरान सारे ब्लैक कोबरा उसी की तरफ निहारते नजर आ रहे है. सिर्फ यही नहीं, इनमें से कई सांप शख्स को लगातार डसते भी रहते हैं. लेकिन शख्स को कोई फर्क नहीं पड़ता है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@weirdvidz)

इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो

वीडियो को weirdvidz नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है. वीडियो इतना भयानक है कि इसे देखने की होड़ मच गई है. जैसे ही यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ. इसे देखकर लोग आश्चर्य में पड़ गए हैं कि आखिर शख्स ऐसा कैसे कर सकता है. आप देख सकते हैं कि सांपों के डसने पर भी शख्स उन्हें इग्नोर करके वापस सोने की कोशिश कर रहा है. सांप शख्स के गले में भी चिपके नजर आ रहे हैं.

Trending news