Advertisement
photoDetails1hindi

Valentine's Day आने से पहले ही Bajrang Dal पर वायरल हो रहे ऐसे मीम्स, लोग ले रहे चुटकियां!

Valentine's Day 2023: फरवरी के महीने में Valentine's Day आता है, जिसका प्यार करने वाले जोड़ों को पूरे साल बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं Valentine's Day के मौके पर प्रेमी जोड़े एक दूसरे को प्यार का इजहार करते हैं. हालांकि Valentine's Day के मौके पर ऐसा भी देखा गया है कि इस दिन कई दल शहरों और गांव में घूम-घूमकर अनमैरिड प्रेमी जोड़ों को पकड़ते हैं और उन पर एक्शन लेते हैं.

1/5

Valentine's Week: फरवरी के महीने को प्यार का महीना भी माना जाता है. इस महीने में Valentine's Day आता है, जिसका प्यार करने वाले जोड़ों को पूरे साल बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं Valentine's Day के मौके पर प्रेमी जोड़े एक दूसरे को प्यार का इजहार करते हैं. हालांकि Valentine's Day के मौके पर ऐसा भी देखा गया है कि इस दिन कई दल शहरों और गांव में घूम-घूमकर अनमैरिड प्रेमी जोड़ों को पकड़ते हैं और उन पर एक्शन लेते हैं.

2/5

वहीं इनमें बजरंग दल भी काफी खास है. बजरंग दल Valentine's Day का विरोध करता रहा है और इस दिन वो अनमैरिड कपल को पकड़कर उन्हें सही-गलत के बारे में बताते हैं. वहीं Valentine's Day आने से पहले ही अब बजरंग दल पर मीम्स बनने शुरू हो गए हैं. सोशल मीडिया पर कई मीम्स वायरल भी हो रहे हैं और लोग इन पर चुटकियां ले रहे हैं.

3/5

Valentine's Day के मौके पर बजरंग दल भारतीय मूल्य, परंपराओं के साथ ही युवाओं को 'स्वदेशी' संस्कृति की महानता समझाने की बात कहते हैं. Valentine's Day के मौके पर बजरंग दल प्यार के नाम पर पार्क और पब जाने वाले युवाओं को रोकने की भी कोशिश करता हुआ कई बार देखा गया है.

4/5

बता दें कि फरवरी के महीने में वैलेंटाइन्स वीक मनाया जाता है. इस वीक की शुरुआत 7 फरवरी को हो जाती है और 14 फरवरी तक ये वीक चलता है. इसमें 14 फरवरी को वैलेंटाइन्स डे मनाया जाता है. पूरे वीक की बात की जाए तो 7 फरवरी रोज डे, 8 फरवरी प्रपोज डे और 9 फरवरी चॉकलेट डे के रूप में मनाया जाता है.

5/5

इसके बाद 10 फरवरी टेडी डे, 11 फरवरी को प्रोमिस डे, 12 फरवरी को हग डे, 13 फरवरी को किस डे मनाया जाता है. इसके बाद आखिर में 14 फरवरी को वैलेंटाइन्स डे मनाया जाता है. इस दिन अलग-अलग जगह पर प्रेमी जोड़े भी देखे जा सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़