Trending: आखिर फ्लाइट में बोलते-बोलते क्यों Emotional हुआ पायलट, वजह सुनकर हो जाएंगे भावुक
Advertisement
trendingNow11270135

Trending: आखिर फ्लाइट में बोलते-बोलते क्यों Emotional हुआ पायलट, वजह सुनकर हो जाएंगे भावुक

Emotional Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है जिसने सभी का दिल छू लिया है. इस वीडियो में एक पायलट (Pilot) को कुछ कहते हुए सुना जा सकता है. लेकिन फिर अचानक से ऐसा क्या हुआ कि पायलट भावुक हो गया...

Trending: आखिर फ्लाइट में बोलते-बोलते क्यों Emotional हुआ पायलट, वजह सुनकर हो जाएंगे भावुक

Pilot's Last Flight: इंटरनेट पर हर रोज न जाने कितने वीडियोज वायरल होते रहते हैं. लेकिन कुछ ही वीडियोज ऐसे होते हैं जो हमें याद रह जाते हैं. इस वीडियो (Trending Video) में एक पायलट अपने करियर की आखिरी उड़ान भरने से पहले यात्रियों से कुछ कहता है. अपनी छोटी सी स्पीच (Speech) के दौरान पायलट इमोशनल भी हो जाता है. सभी यात्री पायलट (Pilot) की बात बहुत ही ध्यान से सुन रहे होते हैं और स्पीच के आखिर में तालियों से पायलट का हौंसला बढ़ाते हैं. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

  1. पायलट का वीडियो वायरल
  2. लोगों को पसंद आया अंदाज
  3. आखिरी उड़ान भरने से पहले कहे कुछ शब्द

पायलट हुआ भावुक

पायलट सभी यात्रियों से पूछता है कि कितने लोग 1976 बॉर्न (Born) हैं. उसके बाद ऐसे कई लोगों को प्लेन में देखकर पायलट मजाक में कहता है कि प्लेन में काफी बुजुर्ग लोग बैठे हुए हैं. 1976 में पायलट ने एयर फोर्स (Air Force) में अपनी पहली ट्रेनिंग फ्लाइट की उड़ान भरी थी. लेकिन 43 साल के बाद अब ये फ्लाइट उसके करियर की आखिरी फ्लाइट होने वाली थी. पहले आप भी इस वीडियो को जरूर देखें... 

यात्रियों ने बढ़ाया हौंसला

पायलट की बात सुनकर सभी यात्री (Passengers) तालियां बजाने लगे. इसके बाद पायलट बोला कि अगर आप ये सोच रहे हैं कि ये फ्लाइट सुरक्षित (Safe) रहेगी तो चिंता मत कीजिए. ये मेरी अब तक की सबसे सुरक्षित फ्लाइट (Flight) होने वाली है क्योंकि इसमें मेरी पत्नी और बच्चे भी बैठे हुए हैं. यात्रियों को पायलट का सेंस ऑफ ह्यूमर काफी पसंद आया. इस वीडियो को देखकर कई लोग भावुक (Emotional) हो गए. 

वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोगों (Social Media Users) को पायलट का अंदाज खूब भा रहा है. इतना ही नहीं इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लोग पसंद भी कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news