Snakes: जैसे ही आदमी ने खोला लॉकर, डंसने निकला जहरीला सांप और फिर..., देखें वायरल Video
Advertisement
trendingNow11360101

Snakes: जैसे ही आदमी ने खोला लॉकर, डंसने निकला जहरीला सांप और फिर..., देखें वायरल Video

Snake Attack: इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर कुछ पल के लिए आपके भी दिल की धड़कनें तेज हो सकती हैं. इस वीडियो (Trending Video) में एक खतरनाक सांप को एक शख्स पर अचानक से हमला करते हुए देखा जा सकता है.

Snakes: जैसे ही आदमी ने खोला लॉकर, डंसने निकला जहरीला सांप और फिर..., देखें वायरल Video

Social Media Viral: सोशल मीडिया पर कुछ बड़े ही खतरनाक (Dangerous) वीडियोज शेयर किए जाते हैं. ऐसे ही एक वीडियो को देखकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. बहुत से लोगों को सांपों के वीडियोज अच्छे लगते हैं. अगर आप भी ऐसे लोगों में शामिल हैं तो आपको भी ये वीडियो पसंद आने वाला है. इस वीडियो में एक शख्स को लॉकर रूम में देखा जा सकता है. इस वीडियो में सांप (Snake) का हमला देख आपके भी होश उड़ सकते हैं. 

सांप ने कर दिया हमला

दरअसल इस वीडियो में एक शख्स को लॉकर (Locker) में अपना सामान ढूंढते हुए देखा जा सकता है. लेकिन जैसे ही वो दूसरे लॉकर की तरफ बढ़ता है और उसे खोलता है तो उसमें से अचानक से खतरनाक सांप (Snake) निकलता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस खतरनाक वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@world_of_snakes_)

बाल-बाल बचा शख्स

शख्स की किस्मत (Luck) वाकई में काफी अच्छी थी कि वो इस सांप के अटैक से बचने में सफल रहा. सांप जैसे ही लॉकर से बाहर निकला, शख्स ने फटाफट अपने कदम पीछे कर लिए और सांप के हमले (Attack) से बाल-बाल बच गया. सांप जहरीला भी हो सकता था जिसकी वजह से सांप के काटने के बाद इस आदमी की जान (Life) भी जा सकती थी. 

वायरल हुआ वीडियो 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. वीडियो को महज कुछ ही घंटों में लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अलग-अलग रिएक्शंस देते नजर आए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news