Andrew Tate: पिज्जा ऑर्डर करते ही जेल पहुंच गया सोशल मीडिया स्टार, पुलिस ने एक झटके में किया अंदर
Advertisement

Andrew Tate: पिज्जा ऑर्डर करते ही जेल पहुंच गया सोशल मीडिया स्टार, पुलिस ने एक झटके में किया अंदर

Twitter War With Greta Thunberg: हाल ही में एंड्र्यू टेट तब चर्चा में आए जब वे ट्विटर पर पर्यावरण एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग से भिड़ गए थे. इसके अलावा वे महिला विरोधी बयानों के लिए जाने जाते हैं. उन पर कई अन्य गंभीर आरोप भी लगाए गए थे. लेकिन अचानक उनको एक पिज्जा के चलते पकड़ लिया गया.

Andrew Tate: पिज्जा ऑर्डर करते ही जेल पहुंच गया सोशल मीडिया स्टार, पुलिस ने एक झटके में किया अंदर

Police Arrested Social Media Influencer: जब कोई पिज्जा ऑर्डर करता है तो सबका ध्यान इस पर रहता है कि अभी पिज्जा आएगा और उसे खाया जाएगा लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक पिज्जा ऑर्डर करने के चक्कर में एक सोशल मीडिया स्टार को जेल हो गई. यह तब हुआ जब पिज्जा ऑर्डर करने के बाद उसकी लोकेशन पुलिस को पता चल गई और उसे अरेस्ट किया गया. हालांकि इस शख्स पर कई अन्य गंभीर आरोप लगे हैं.

विवादित सोशल मीडिया स्टार एंड्रयू टेट
दरअसल, यह घटना रोमानिया की राजधानी बुखारेस्ट की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विवादित सोशल मीडिया स्टार एंड्रयू टेट को शुक्रवार को रोमानिया में उनके भाई ट्रिस्टन टेट के साथ मानव तस्करी के एक मामले की जांच के लिए अरेस्ट किया गया है. संगठित अपराध और आतंकवाद की जांच के लिए बनी एजेंसी ने एंड्रयू टेट को गिरफ्तार किया है.

रोमानिया पुलिस ने अरेस्ट कर लिया
हैरानी की बात यह भी है कि हाल ही में ट्विटर पर एंड्रयू टेट ने ग्रेटा थनबर्ग के बारे में भी कुछ ऐसा लिखा कि लोग भड़क गए. हाल ही में उन्होंने रोमानिया के एक पिज्जा चेन से पिज्जा ऑर्डर किया और फिर उसकी तस्वीर उन्होंने पोस्ट कर दी थी. लोकेशन को ट्रेस करते हुए रोमानिया पुलिस ने उन अरेस्ट कर लिया. उनके साथ उनके भाई को भी अरेस्ट कर लिया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक पूर्व किकबॉक्सर रहे टेट सोशल मीडिया पर अपने विवादास्पद व्यवहार के लिए जाने जाते हैं. टेटे ने अपने किक बॉक्सिंग करियर में 76 जीत हासिल की और नौ हार मिली हैं. सोशल मीडिया पर वे लगातार कई गलत टिप्पणियों के लिए जाने जाते हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news