close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ओवरलोड देखकर पुलिस ने रूकवाया ऑटो, एक-एक कर निकले 24 लोग, देखिए VIDEO

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक ऑटो में 10, 15 नहीं बल्कि 24 यात्री सवार थे.

ओवरलोड देखकर पुलिस ने रूकवाया ऑटो, एक-एक कर निकले 24 लोग, देखिए VIDEO
इस वीडियो को 16 हजार बार देखा जा चुका है. करीब 2 मिनट के वीडियो में पुलिस जब तक ड्राइवर से पूछताछ कर रही है.

नई दिल्ली : भारत एक ऐसा देश हैं जहां पर टैलेंट की कमी नहीं है. इस बात से तो आप भी वाकिफ होंगे. अगर आप भी यहीं के हैं तो बड़े शहरों में अक्सर सड़कों पर खचाखच गाड़ियां और बसों, ऑटो में ओवर लोड लोग ये तो देखना लाजिमी है. अभी तक आपने कितनी गाड़ियों में खचाखच भीड़ को देखा है? 

अरे सवाल नहीं है सब पूछ रहे हैं, क्योंकि आज जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं, उसे देखने के बाद आपका लाइव नजारा फीका पड़ने वाला है. दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक ऑटो में 10, 15 नहीं बल्कि 24 यात्री सवार थे. यकीन नहीं आता, तो खुद ही देख लीजिए ये वीडियो...

 

 

भारत के किस शहर का है मामला
यह वायरल वीडियो तेलंगाना का बताया जा रहा है. कुछ दिनों पहले जब सवारियों से भरे खचाखट ऑटो को पुलिस ने रोका और ड्राइवर से लाइसेंस दिखाने और लोगों को नीचे उतरने के लिए कहा तो वो भी हैरान रह गए. एक के बाद एक ऑटो से 24 लोग नीचे उतरे. 

इस वीडियो को 16 हजार बार देखा जा चुका है. करीब 2 मिनट के वीडियो में पुलिस जब तक ड्राइवर से पूछताछ कर रही है, अंदर बैठे यात्री धीरे-धीरे नीचे उतर रहे हैं. क्‍ल‍िप के खत्‍म होते-होते कुल 24 यात्री ऑटो से उतरते हैं. अंत में पुलिस सभी से कह रही है एकसाथ फोटो भी खिंचवा लीजिए.